21 दिनों के लॉकडाउन और ओलंपिक स्थगित होने के बाद अब IPL कैंसिल होना भी लगभग तय

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा COVID-19 महामारी से निपटने के लिए 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा के बाद इंडियन प्रीमियर लीग को रद्द करना तय लग रहा है, बीसीसीआई काफी दबाव में होगा।

जब बीसीसीआई ने इस महीने की शुरुआत में आईपीएल को 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया था, तो उसने कहा था कि टूर्नामेंट की मेजबानी केवल महामारी की स्थिति में सुधार होने पर ही होगी। लेकिन माहमारी केवल तब से बिगड़ गई है अब भारत में 500 के करीब मामले इसकी चपेट में आ चुके हैं।

पीटीआई से बात करते हुए, बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के पास गंभीर परिदृश्य पर विचार करने के लिए बहुत कुछ नहीं था।

आज ही के दिन युवराज ने तोड़ दिया था ऑस्ट्रेलिया का चैम्पियन बनने का सपना

"मैं फिलहाल कुछ नहीं कह सकता हम उसी स्थान पर हैं जहां हम उस दिन थे जब हमने स्थगित किया था। पिछले 10 दिनों में कुछ भी नहीं बदला है। इसलिए, मेरे पास इसका उत्तर नहीं है। यथास्थिति बनी हुई है, "गांगुली की बेबसी लाजमी थी।

लेकिन किंग्स इलेवन पंजाब के मालिक नेस वाडिया अधिक स्पष्ट थे।

"बीसीसीआई को वास्तव में अब आईपीएल को स्थगित करने पर विचार करना चाहिए। एक प्रमुख घटना के रूप में, हमें बड़ी जिम्मेदारी के साथ कार्य करने की आवश्यकता है, "KXIP के सह-मालिक वाडिया ने पीटीआई को बताया।

"मई तक स्थिति में सुधार होने पर भी मैं कहता हूं और मुझे उम्मीद है कि यह होगा। क्या (विदेशी खिलाड़ियों) को भी देश में प्रवेश करने की अनुमति दी जाएगी? " उन्होंने पूछा।

इससे पहले मंगलवार को भी बीसीसीआई ने फ्रेंचाइजी मालिकों के साथ होने वाली बैठक को स्थगित कर दिया था।

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने एचटी को के हवाले से कहा- "अगर ओलंपिक को एक साल के लिए स्थगित किया जा सकता है, तो आईपीएल उस संबंध में बहुत छोटी इकाई है। इसे व्यवस्थित करना कठिन होता जा रहा है। इस समय पर सरकार विदेशी वीजा की अनुमति देने के बारे में भी नहीं सोच रही है।

"21 दिन के लॉकडाउन के साथ, यह लगभग असंभव है कि चीजें 14 अप्रैल तक सामान्य हो जाएंगी। इसमें सुधार हो सकता है लेकिन बहुत सारे प्रतिबंध लागू होंगे। तो यह मूर्खता होगी अगर लीग को रद्द न किया गया। '

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Wednesday, March 25, 2020, 7:15 [IST]
Other articles published on Mar 25, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X