IPL 2020: आमने-सामने होंगी KKR और SRH, संभावित XI, हेड टू हेड रिकॉर्ड

नई दिल्लीः आज आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच मुकाबला देखने को मिलेगा। यह मैच दोपहर साढ़े तीन बजे शुरू होगा और अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेला जाएगा।

आइए देखते हैं दोनों प्लेइंग इलेवन कैसी हो सकती हैं-

हैदराबाद की टीम पिछले दो मैच हारकर आ रही है और उसके हौसले पस्त हैं। 8 में से 3 मैच जीतने के साथ यह टीम अपने प्लस में नेट रन रेट के चलते 5वें स्थान पर मौजूद है। जबकि केकेआर भी लगातार दो मैच पिछले हार चुकी है और 8 मैचों में इतने ही अंक के चलते चौथे स्थान पर है।

सनराइजर्स के पास टॉप ऑर्डर में ज्यादा फेरबदल की गुंजाइश नहीं है क्योंकि वहा वॉर्नर-बेयरस्टो और मनीष पांडे के तौर पर अनुभव मौजूद है। नंबर चार पर केन विलियमसन ठीक लगते हैं लेकिन हो सकता है प्रियम गर्ग को प्लेइंग इलेवन से हाथ धोना पड़े क्योंकि इस युवा ने सीएसके के खिलाफ प्रभावित करने के बाद से कोई खास असर नहीं छोड़ा है। ऐसे में टीम युवा विराट सिंह को मौका देने की सोच सकती है और ऐसा नहीं होता तो अभिषेक शर्मा की वापसी प्लेइंग इलेवन में होनी चाहिए।

IPL 2020: मैच के दौरान घबरा गए थे अय्यर, जीत के बाद बताया टीम के अनसुने हीरो का नाम

दूसरी और केकेआर की टीम है जो कप्तान बदलने के बाद भी नतीजे नहीं बदल पाई है। नीतिश राणा ने अब तक केवल 155 रन ही बनाए हैं लेकिन शायद इस युवा को लंबी रस्सी मिले। इसके अलावा सुनील नरेन की उपस्थिति पर संशय बरकरार है तो लॉकी फर्गुसन को पैट कमिंस एंड कंपनी की सहायता करने के लिए बुलाया जाना चाहिए। हमने देखा है अगर दो गेंदबाज विशुद्ध तेज हों तो क्या कर सकते हैं।

दोनों टीमों की संभावित इलेवन इस प्रकार हो सकती है-

सनराइजर्स हैदराबाद- डेविड वार्नर (C), जॉनी बेयरस्टो (wk), मनीष पांडे, केन विलियमसन, विजय शंकर, अभिषेक शर्मा / विराट सिंह, राशिद खान, शाहबाज नदीम, खलील अहमद, संदीप शर्मा, टी नटराजन

कोलकाता नाइट राइडर्स- शुभमन गिल, राहुल त्रिपाठी, नितीश राणा, इयोन मोर्गन (C), दिनेश कार्तिक (wk), आंद्रे रसेल, पैट कमिंस, लॉकी फर्ग्यूसन / क्रिस ग्रीन, शिवम मावी, वरुण चक्रवर्ती, प्रसीद कृष्णा

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Sunday, October 18, 2020, 9:05 [IST]
Other articles published on Oct 18, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X