आखिरी पलों में हार मिलने पर केएल राहुल बोले- मेरे पास कोई जवाब नहीं है

 Kolkata Knight Riders
Photo Credit: BCCI/IPL
KKR vs KXIP, IPL 2020 : Big Mistake of KL Rahul as captain costs Punjab in loss| Oneindia Sports

नई दिल्ली। किंग्स इलेवन पंजाब को आईपीएल सीजन-13 के 24वें मैच में कोलकाता नाईट राइडर्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा। यह उनकी 7 मैचों में छठी हार रही है। अंतिम ओवर में टीम को जीत के लिए 14 रन चाहिए थे, लेकिन 2 रन से केकेआर बाजी मार गया। मैच हारने के बाद पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने बोलते हुए कहा कि उनके पास इस मुकाबले को लेकर कोई जवाब नहीं है।

केएल राहुल ने कहा, ''हमने अच्छी शुरुआत की, हम करीब आए, लेकिन ईमानदारी से मेरे पास कोई जवाब नहीं है। बस अगले सात में कड़ी मेहनत करते रहना है और कुछ में जीत हासिल करनी है। हमने अच्छी गेंदबाजी की। यह एक नई पिच पर पहला गेम है, लेकिन गेंदबाज़ों ने गेंद को जल्दी स्विंग करके और पावरप्ले में विकेट हासिल करके अच्छा प्रदर्शन किया, जिसके कारण हम उनको 180 से पहले रोकने में सक्षम हुई।''

T-20 : शोएब मलिक ने बनाया वो रिकाॅर्ड, जो एशिया का कोई भी बल्लेबाज नहीं बना सका

केकेआर की अंत में शानदार गेंदबाजी पर उन्होंने कहा कि डेथ ओवरों में उन्होंने अच्छी तरह से मिश्रण किया। वह बाउंसरों के जरिए हमारे बल्लेबाजों को खिलाने की कोशिश कर रहे थे। उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया। रन-चेज के दौरान हम किसी भी चरण में संतुष्ट नहीं थे, जब आप जीतते हैं तो आप केवल संतुष्ट होते हैं। मैंने और मयंक ने अच्छी शुरुआत की, लेकिन अगर आप अंत में विकेट खो देते हैं, तो फिर मैच की ओर जाना मुश्किल है।

बता दे कि केकेआर ने 6 विकेट खोकर 165 रनों का लक्ष्य पंजाब के सामने रखा था। पंजाब ने केएल राहुल व मयंक अग्रवाल के दम पर पहले विकेट के लिए 14.2 ओवर में 115 रनों की साझेदारी, लेकिन मयंक के आउट होने के बाद टीम लड़खड़ा गई और जीता हुआ मैच हार गई। राहुल ने 58 गेंदों में 74 रन बनाए, जबकि मयंक ने 39 गेंदों में 56 रन बनाए, जिनपर मध्यक्रम के बल्लेबाजों ने पानी फेर दिया।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Saturday, October 10, 2020, 20:55 [IST]
Other articles published on Oct 10, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X