घातक गेंदबाजी करने के बाद शिवम मावी ने बताया अपनी सफलता का रहस्य

नई दिल्ली। कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने बुधवार (30 सितंबर) को आईपीएल मैच में राजस्थान रॉयल्स को 37 रनों से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर ने 174 रन बनाए। कोलकाता के 175 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए राजस्थान केवल 137 रन ही बना सकी।

IPL 2020: केएम आसिफ के बायो-बबल तोड़ने की खबर, CSK के CEO ने किया खंडन

केकेआर के तेज गेंदबाज शिवम मावी ने इस मैच में शानदार गेंदबाजी की। उन्होंने 4 ओवर में 20 रन देकर 2 विकेट लिए। उनके प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया। इस पुरस्कार को प्राप्त करने के बाद, उन्होंने अपनी सफलता का रहस्य प्रकट किया।

IPL इतिहास में पहली बार हुआ ऐसा, हर टीम दिख रही है मजबूत, देखें आंकड़े

मावी ने अपनी गेंदबाजी का जिक्र करते हुए कहा, "जब मैंने गेंदबाजी शुरू की, तो गेंद हवा में बहुत आगे बढ़ रही थी। इसलिए मुझे लगा कि वह एक ही लाइन और लेंथ पर गेंद फेंकेंगे। मुझे नहीं पता था कि गेंद बल्ले से टकराएगी। मैच शुरू होने से पहले मुझे लगा कि पिच सपाट थी। मैंने पहले इन बड़े खिलाड़ियों के खिलाफ खेला है। "

मस्ती के मूड में RCB, कोहली ने पंजाबी गाना गाते हुए किया भांगड़ा

वहीं कप्तान दिनेश कार्तिक को दिए इंटरव्यू के बाद मावी ने कहा, "सैमसन और बटलर का विकेट लेना एक अच्छा एहसास रहा। मैंने वैसे ही गेंदबाजी की, जैसी योजना बनाई थी। रसेल और कमिंस के साथ समय बिताना अच्छा लगता है। हम उनके साथ अच्छी तरह घुल मिल गए हैं। वो हमारे आसपास ही रहते हैं।" उन्होंने कहा, "अच्छा लगा जब वेंकी मैसूर और शाहरुख सर हमें खेलते हुए देखने आए। पिछले सीजन मैं चोटिल था लेकिन मैनेजमेंट ने मुझ पर भरोसा दिखाया और हम इसके लिए उनका शुक्रिया करते हैं।"

IPL 2020 : शारजाह में गेंदबाजों को लगता है डर, पड़ चुके हैं 63 छक्के

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Thursday, October 1, 2020, 17:41 [IST]
Other articles published on Oct 1, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X