इशान किशन के इस अद्भुत कैच ने पक्की कर दी थी मुंबई की जीत(VIDEO)

IPL 2020 MI vs SRH: Superman Ishan Kishan takes a blinder to dismiss David warner | वनइंडिया हिंदी

नई दिल्ली। 13वें आईपीएल सीजन का 17 वां मैच रविवार (4 अक्टूबर) को शारजाह में खेला गया। इस मैच में मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद की भिड़ंत हुई थी। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई ने हैदराबाद को 209 रनों की अच्छी चुनौती दी थी। जवाब में हैदराबाद ने भी अच्छी बल्लेबाजी की, लेकिन 34 रनों से मैच हार गई। इस बीच, मुंबई के ईशान किशन ने फील्डिंग करते हुए एक अतुलनीय काम किया।

SRH vs MI : क्रुणाल पांड्या ने 500 की स्‍ट्राइक-रेट से बनाए रन, बनाया अनोखा रिकाॅर्ड

मुंबई ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी के लिए चुने गए। लेकिन पहले 6 ओवरों में ही टीम को दो बड़े झटके लगे। मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा सिर्फ 6 रन पर और सूर्यकुमार यादव 27 रन पर आउट हो गए। लेकिन ओपनर विकेटकीपर-बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक और इशान किशन ने मोर्चा संभाला। इशान ने 23 गेंदों पर एक चौके और दो छक्कों की मदद से 31 रन बनाए। लेकिन उन्हें मनीष पांडे ने कैच कर आउट कर दिया।

बाद में, मुंबई के इस बल्लेबाज ने अपने विकेट का बदला लिया। कप्तान डेविड वार्नर मुंबई के 209 रन के लक्ष्य को पूरा करने के लिए बल्लेबाजी कर रहे थे। उन्होंने 15वें ओवर में 41 गेंदों में 58 रनों पर खेल रहे थे। उस समय टीम को जीत के लिए 30 गेंदों पर 70 रन बनाने थे। यह भी संभव लग रहा था क्योंकि वार्नर बल्लेबाजी कर रहे थे। लेकिन वह अगले 16वें ओवर की चौथी गेंद पर कैच दे बैठे। अहम बात यह कि वॉर्नर का कैच ईशान ने लपका। ऐसा हुआ कि वार्नर ने जेम्स पैटिनसन की गेंद पर शॉट मारने की कोशिश की, लेकिन गेंद उनके बल्ले से टकरा गई और पीछे खड़े ईशान ने उछलकर गेंद को पकड़ लिया।

IPL 2020 : रोहित शर्मा के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकाॅर्ड, पहले पुजारा के साथ हुआ था ऐसा

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Sunday, October 4, 2020, 20:52 [IST]
Other articles published on Oct 4, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X