IPL 2020: सुरेश रैना पर दिये बयान से श्रीनिवासन ने लिया यूटर्न, कहा- गलत तरीके से किया गया पेश

नई दिल्ली। अगले महीने से यूएई में शुरु होने वाले आईपीएल को लेकर जहां कई टीमों ने तैयारी शुरु कर दी है तो वहीं पर पिछले सीजन की विजेता मुंबई इंडियंस और उपविजेता चेन्नई सुपरकिंग्स अभी भी कमरों में बंद है। जहां मुंबई इंडियंस की टीम अबुधाबी में होने के चलते 14 दिन के क्वारंटीन नियम का पालन कर रही है तो वहीं पर चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम पर कोरोना बम फटा है। कोरोना वायरस की चपेट में आने के चलते चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के 2 खिलाड़ी समेत 13 सदस्य कोरोना वायरस का शिकार हो गये हैं, जिसके बाद पूरी टीम दोबारा आइसोलेशन में चली गई है।

IPL 2020: सुरेश रैना के भारत लौटने पर केदार जाधव ने कसा तंज, कहा- हजारों बहाने बनाते हैं

इस बीच सीएसके की टीम के उपकप्तान सुरेश रैना ने निजी कारणों के चलते आईपीएल से अपना नाम वापस ले लिया और भारत लौट आये हैं। उनके भारत लौटने को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही थी लेकिन सोमवार को आउटलुक में टीम के मालिक और पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष एन श्रीनिवासन के बयान ने सभी को चौंका दिया। इस रिपोर्ट के मुताबिक सुरेश रैना और टीम मैनेजमेंट के बीच होटल रूम को लेकर बात नहीं बनने के चलते उन्होंने आईपीएल से नाम वापस लिया। हालांकि अब श्रीनिवासन अपने बयान से पलटते नजर आ रहे हैं।

IPL 2020: सुरेश रैना के बाद अब यह खिलाड़ी भी छोड़ सकता है चेन्नई सुपर किंग्स का साथ

अपने बयान से श्रीनिवासन ने लिया यू-टर्न

अपने बयान से श्रीनिवासन ने लिया यू-टर्न

आईपीएल 2020 में अचानक टीम को छोड़कर वापस भारत लौटने वाले सुरेश रैना के मामले में अब एक नया ट्विस्ट आता नजर आ रहा है। श्रीनिवासन ने रविवार को रैना के आईपीएल छोड़ने के बाद साफ किया था कि कभी-कभी खिलाड़ियों के सिर पर कामयाबी चढ़कर बोलती है और जल्द ही उन्हें समझ आयेगा कि आईपीएल छोड़कर उन्होंने कितना कुछ खोया है। इसमें उनकी 11 करोड़ रुपये की रकम भी शामिल है।

हालांकि सोमवार को उनका यह बयान सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद वह अपने बयान से पलटते नजर आ रहे हैं, इस मामले पर एक नया बयान देते हुए अब श्रीनिवासन ने कहा है कि मीडिया ने उनके बयान को गलत तरीके से पेश किया है और उन्होंने रैना के लिए कभी भी ऐसी कोई बात नहीं कही है।

चेन्नई की सफलता में रैना का अहम योगदान

चेन्नई की सफलता में रैना का अहम योगदान

टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए एन श्रीनिवासन ने इस मामले पर सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने सुरेश रैना के लिये कभी भी इन शब्दों का इस्तेमाल नहीं किया है और न ही उनके खिलाफ कोई बयान दिया है। बल्कि वो तो चेन्नई सुपर किंग्स की सफलता में सुरेश रैना के योगदान को काफी अनमोल मानते हैं।

उन्होंने कहा, 'सुरेश रैना का चेन्नई सुपरकिंग्स टीम की सफलता में अहम योगदान रहा है, जो कि अनमोल है। सुरेश रैना इस वक्त किन हालातों से गुजर रहे हैं ये समझना जरूरी है, उन्हें थोड़ा अकेला छोड़ने की जरूरत है।'

जानें पहले क्या बोले थे श्रीनिवासन

जानें पहले क्या बोले थे श्रीनिवासन

इससे पहले रविवार को आउटलुक के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में टीम के मालिक एन श्रीनिवासन ने सुरेश रैना के रवैये पर निशाना साधते हुए कहा था कि उनके जाने से कोई खास फर्क नहीं पड़ने वाला।

उन्होंने कहा था, 'चेन्नई सुपरकिंग्स हमेशा परिवार की तरह रही है। मेरी सोच ये है कि अगर आप खुश नहीं हो तो आपको लौट जाना चाहिए। किसी को कुछ बोलने की जरूरत नहीं है। कभी-कभी कामयाबी आपके सिर पर चढ़ जाती है। मैंने धोनी से बात की और उन्होंने मुझे भरोसा दिया कि चिंता की बात नहीं है। मेरे पास एक अच्छा कप्तान है। धोनी को ऐसी बातों से फर्क नहीं पड़ता. ये टीम के हर खिलाड़ी को आत्मविश्वास देता है।'

होटल रूम न मिलने से नाराज थे सुरेश रैना

होटल रूम न मिलने से नाराज थे सुरेश रैना

गौरतलब है कि आउटलुक में छपी रिपोर्ट केअनुसार सुरेश रैना ने आईपीएल सिर्फ इसलिये छोड़ा था क्योंकि उन्हें उनके मन के मुताबिक होटल रूम नहीं मिल रहा था। इसके अनुसार रैना के रूम में बालकनी नहीं थी जबकि धोनी के कमरे में थी। ऐसे में वह बिल्कुल धोनी जैसा कमरा चाहते थे लेकिन जब ऐसा नहीं हुआ तो उन्होंने गुस्से में आकर टीम को छोड़ दिया और दुबई से दिल्ली लौट आए।

आउटलुक की खबर के मुताबिक सुरेश रैना और धोनी के बीच इस मुद्दे पर चर्चा भी हुई लेकिन मामले सुलझने की जगह और उलझ गया। हालांकि सुरेश रैना का कहना है कि वो निजी वजहों से आईपीएल छोड़कर आए हैं।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Monday, August 31, 2020, 21:13 [IST]
Other articles published on Aug 31, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X