IPL 2020: दुबई में प्रीति जिंटा का तीसरा कोविड-19 टेस्ट भी नेगेटिव, शेयर किया VIDEO

IPL 2020: KXIP shares Preity Zinta's Special Message Video for KL Rahul & Co | Oneindia sports

नई दिल्ली: किंग्स इलेवन पंजाब की सह-मालिक प्रीति जिंटा इस समय दुबई में हैं जहां पर वे अपनी टीम के लिए आईपीएल के 13वें सीजन में चीयर्स करने की तैयारी कर रही हैं। उन्होंने हाल ही में अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो तीसरी बार कोविड-19 टेस्ट करा रहा थीं, उन्होंने उन्होंने फैंस को अच्छी खबर देते हुए बताया कि वह कोविड नेगेटिव पाई गईं हैं। उन्होंने साथ ही यह कहा कि अभी दो और ऐसे टेस्ट होने बाकी हैं।

तीसरा कोविड-19 टेस्ट नेगेटिव पाया गया। मैं इस लेडी के बहुत खुश और चैन से हूं कि उनको कोविड टेस्ट नेगेटिव आया है क्योंकि कोरोना टेस्ट कराना भी अपने आप में एक अनुभव बन चुका है। अब दो दिनों का क्वारेंटाइन और दो और टेस्ट बाकी हैं। मैं इतनी जेट लेग से परेशान रही हूं कि मेरे क्वारेंटाइन दिन गड़बड़ हो गए-

नसीरुद्दीन शाह ने बताया अपने पसंदीदा भारतीय क्रिकेटर का नाम, कोहली-रोहित शामिल नहीं

इससे पहले, प्रीति ने खुद के सोफिटेल दुबई द पाम में पहुंचने का एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें सुरक्षा के उपाय दिखाए गए थे। "होटल में आने के बारे में सबसे मजेदार बात यह थी कि यह सेनीटाइज करने वाला। लगा जैसे मैं स्टार वॉर्स में थी। लगभग मैं जेटलैग को भूल गई थी। शुक्रिया @sofiteldubaipalm यह सुनिश्चित करने के लिए कि हम सभी सुरक्षित हैं।

प्रीति अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपने 'क्वारेंटाइन जीवन' से दैनिक अपडेट भी साझा कर रहीं हैं। उसने खुलासा किया कि उन्हें लॉस एंजिल्स में और दुबई पहुंचने के बाद कई बार कोविद -19 के लिए परीक्षण किया गया है। संगरोध के अपने दूसरे दिन, उसने एक वीडियो में कहा था, "मेरे परीक्षण के बारे में उत्साहित नहीं है लेकिन जब मैं 'नकारात्मक' शब्द सुनती हूं तो मैं उत्साहित होती हूं। मुझे लगता है कि नकारात्मक 2020 का सबसे सकारात्मक शब्द है, केवल जहां कोविद परीक्षण का संबंध है, न कि जब हम देखते हैं कि सोशल मीडिया पर क्या हो रहा है या जब मैं चारों ओर देखती हूं। "

आईपीएल 2020 शनिवार को शुरू होगा और किंग्स इलेवन पंजाब रविवार को अपना पहला मैच दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलेगी।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Tuesday, September 15, 2020, 16:33 [IST]
Other articles published on Sep 15, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X