IPL 2020 : पंजाब को इन तीन खिलाड़ियों को करना चाहिए प्लेइंग XI से बाहर

नई दिल्ली। किंग्स इलेवन पंजाब की हार का सिलसिला जारी है। पंजाब को 7 में से 6 मैचों में हार का स्वाद चखना पड़ा। इस तथ्य के बावजूद कि पंजाब की टीम में अनिल कुंबले, जोंटी रोड्स, वसीम जाफर और एंडी फ्लावर जैसे अनुभवी कोच हैं, टीम की रणनीति पर कई सवाल उठे। हालांकि किंग्स इलेवन पंजाब ने आईपीएल में आधा सीजन पूरा कर लिया है, लेकिन टीम प्रबंधन एक परिपक्व अंतिम एकादश को मैदान में नहीं उतार सका है। टीम में कुछ खिलाड़ी ऐसे हैं जो अपने प्रदर्शन से अब तक निराश हैं। इस लेख में हम आपको बताने जा रहे हैं कि वे 3 खिलाड़ी कौन हैं, जिन्हें प्लेइंग इलेवन से हटा दिया जाना चाहिए।

3। क्रिस जॉर्डन

3। क्रिस जॉर्डन

क्रिस जॉर्डन अभी तक किंग्स इलेवन पंजाब से पूरी तरह से फ्लॉप है। अब तक उन्हें 3 मैचों में मौका मिला है। इसमें वह पीड़ित को ले जाने में विफल रहा है। क्रिस जॉर्डन इंग्लैंड के टी 20 टीम में नियमित हैं और डेथ ओवरों में भारी गेंदबाजी करते हैं लेकिन पंजाब के लिए ऐसा करने में असफल रहे हैं। क्रिस जॉर्डन के स्थान पर अंतिम दौर में हार्डीज विलजेन को मौका दिया जा सकता था। जिन्हें इस सीजन में अभी तक एक भी मैच नहीं खेलना है।

IPL 2020 : फैन ने CSK के रंग में रंगा अपना घर, घर का नाम रखा 'Home Of Dhoni Fan'

2। प्रभासिमरन सिंह

2। प्रभासिमरन सिंह

प्रभासिमन सिंह को किंग्स इलेवन पंजाब ने पिछले आईपीएल सीजन में मोटी रकम पर खरीदा था। घरेलू क्रिकेट में उनके लंबे छक्कों को देखने के बाद उन्हें टीम में शामिल किया गया था, लेकिन वह अब तक मिले सभी अवसरों को प्रभावित करने में विफल रहे हैं। इस आईपीएल सीजन में अब तक प्रभासिमरण को 2 मैच खेलने का मौका मिला है। लेकिन वह कुछ खास नहीं कर सका। दीपक हुड्डा, जिन्हें किसी भी मैच में मौका नहीं मिला, उन्हें प्रभासिमरण सिंह की जगह मौका दिया जा सकता है। हुड्डा में तेज पारी खेलने की क्षमता है और मध्य क्रम में यह एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है।

1। ग्लेन मैक्सवेल

1। ग्लेन मैक्सवेल

किंग्स इलेवन पंजाब के प्रमुख खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल इस सीजन में अब तक सभी मैचों में फ्लॉप रहे हैं। अब तक उन्होंने 7 मैचों में 1, 5, 13, 11, 11, 7 और 10 रन बनाए हैं। इसका मतलब है कि उन्होंने अब तक 7 पारियों में 57 रन बनाए हैं। इस सीजन में उनका योगदान चिंताजनक है। इसलिए ग्लेन मैक्सवेल को टीम से बाहर कर दिया जाना चाहिए और उनकी जगह क्रिस गेल को लाया जाना चाहिए, जिन्हें अभी तक एक भी मैच नहीं खेलना है।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts
आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 भविष्यवाणी
Match 19 - October 26 2021, 07:30 PM
पाकिस्तान
न्यूजीलैंड
Predict Now

Read more about: kings xi punjab ipl ipl 2020 cricket
Story first published: Wednesday, October 14, 2020, 15:48 [IST]
Other articles published on Oct 14, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X