IPL 2020: MI के खिलाफ RR कर सकती है कुछ बदलाव, हेड टू हेड रिकॉर्ड, संभावित XI

नई दिल्लीः आज (6 अक्टूबर) राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस अबू धाबी में आमने-सामने होने जा रही हैं। लगातार दो हार के बाद लड़खड़ाती दिख रही राजस्थान रॉयल्स के लिए बेन स्टोक्स राहत भरी खबर लेकर आए हैं लेकिन अभी यह दुनिया का बेस्ट ऑलराउंडर केवल क्वारेंटाइन में ही अपनी टीम के मैच देखेगा।

मुंबई इंडियंस के सामने राजस्थान रॉयल्स को बहुत मुश्किलें हो सकती हैं क्योंकि यह टीम कुछ चुनिंदा खिलाड़ियों के नायकत्व पर ज्यादा टिकी हुई है।

4 में से 2 मैच जीत हार चुकी रॉयल्स को अगर हार से बचना है तो फिर से संजू सैमसन, जोस बटलर, स्टीव स्मिथ और गेंदबाजी में जोफ्रा आर्चर की ओर देखना होगा। और चमत्कार की उम्मीद करने के लिए राहुल तेवतिया हैं जो प्रतियोगिता में चौके से ज्यादा छक्के लगा चुके हैं।

रोड एक्सीडेंट के बाद अफगानिस्तानी बल्लेबाज नजीब ताराकई की 29 साल की उम्र में मौत

राजस्थान को रॉबिन उथप्पा को बाहर करने में दिक्कत नहीं होनी चाहिए और उनके स्थान पर यशस्वी जायसवाल को लाया जा सकता है लेकिन युवा रियान पराग का हाथ खड़े करना टीम को चुभने वाला है। गौतम गंभीर ने इस मैच से पहले रॉयल्स के इन दो खिलाड़ियों को चेतावनी भी दी है कि पराग और उथप्पा का समय तेजी से समाप्त हो रहा है।

दरअसल राजस्थान की गेंदबाजी भी दमखम वाली नहीं है। श्रेयस गोपाल फिरकी का वो जादू दिखाने में फिलहाल अक्षम है और जयदेव उनादकट की गेंदों पर मारकाट करने में बल्लेबाजों को इतनी दिक्कत नहीं है।

{ipl_headtohead_cricket_64_62}

दूसरी ओर मुंबई में दमदार इंडियंस की भरमार के साथ बेहतरीन ओवरसीज खिलाड़ियों की मौजूदगी है। यह एक घातक टीम है जिसके सब खिलाड़ी फॉर्म में हैं। ऐसे में यह टीम वही रहेगी जो पिछले मैच में थी।

दोनों की प्लेइंग इलेवन इस प्रकार है-

मुंबई इंडियंस- रोहित शर्मा (c), क्विंटन डी कॉक (wk), सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, कीरोन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, क्रुनाल पांड्या, जेम्स पैटिनसन, राहुल चाहर, ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह

राजस्थान रॉयल्स- जोस बटलर (wk), यशस्वी जायसवाल / रॉबिन उथप्पा, संजू सैमसन, स्टीव स्मिथ (c), रियान पराग। महिपाल लोमरोर, टॉम कुरेन, राहुल तेवतिया, जोफ्रा आर्चर, श्रेयस गोपाल, जयदेव उनादकट / वरुण आरोन

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Tuesday, October 6, 2020, 11:47 [IST]
Other articles published on Oct 6, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X