IPL 2020 : ऋषभ पंत और अय्यर ने रन आउट होकर दिल्ली के लिए बनाया शर्मनाक रिकाॅर्ड

IPL 2020 DC vs RR: Rishabh Pant run out in ridiculous manner against DC | वनइंडिया हिंदी

नई दिल्ली। आईपीएल 2020 के 23वें मैच में, दिल्ली कैपिटल्स के शीर्ष क्रम के बल्लेबाज बल्लेबाजी के लिए उपयुक्त पिच पर विफल रहे। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में, दिल्ली कैपिटल्स ने पारी की शुरुआत में दो बहुत महत्वपूर्ण बल्लेबाज, कप्तान श्रेयस अय्यर और विकेटकीपर ऋषभ पंत को खो दिया। दोनों बल्लेबाज रन आउट हुए।

छठे ओवर में कप्तान श्रेयस अय्यर 22 रन पर आउट हो गए। अय्यर ने कवर्स की ओर शॉट खेला और क्षेत्ररक्षक यासवी जायसवाल, जो वहां खड़े थे, ने एक शानदार डाइव लगाकर गेंद को रोक दिया और उसे विकेट की ओर फेंक दिया। गेंद विकेट पर लगी और श्रेयस रन आउट हो गए।

7 फिट 6 इंच- एक दिन पाकिस्तान के लिए खेलने का सपना रखता है ये दुनिया का सबसे लंबा क्रिकेटर7 फिट 6 इंच- एक दिन पाकिस्तान के लिए खेलने का सपना रखता है ये दुनिया का सबसे लंबा क्रिकेटर

दिल्ली के विकेटकीपर ऋषभ पंत शारजाह में पिच पर ज्यादा रन नहीं बना सके। पंत को राजस्थान के फील्डर मनन वोहरा ने रन आउट किया। नॉन स्ट्राइक पर खड़े पंत रन लेने के लिए क्रीज पर आए और पिच पर खेल रहे बल्लेबाज स्टॉयनिस ने रन लेने से इनकार कर दिया, उनके पास क्रीज पर लौटने का समय नहीं था और पंत रन आउट हो गए।

पंत और अय्यर के रन आउट होने के बाद, दिल्ली टीम के नाम एक शर्मनाक रिकाॅर्ड दर्ज कर दिया। दरअसल, दिल्ली की टीम सबसे ज्यादा किसी एक मैच में 2 या इससे अधिक बल्लेबाज रन आउट में गंवाने वाली टीम बन गई है। साल 2018 से लेकर अब तक 5 बार ऐसा हुए है जब दिल्ली ने रन आउट के रूप में 2 या इससे अधिक बल्लेबाज गंवाए हों। ऐसा RCB और हैदराबाद टीम के खिलाफ 4 बार हुआ है। हालांकि, दिल्ली ने राजस्थान को 46 रनों से हरा दिया। यह दिल्ली की इस आईपीएल सीजन में 5 वीं जीत थी।

IPL 2020: CSK के खराब प्रदर्शन के बाद धोनी की 5 साल की बेटी जीवा को मिली भद्दी धमकियांIPL 2020: CSK के खराब प्रदर्शन के बाद धोनी की 5 साल की बेटी जीवा को मिली भद्दी धमकियां

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Saturday, October 10, 2020, 15:52 [IST]
Other articles published on Oct 10, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X