IPL 2020, RCB vs CSK: कोहली बनाम धोनी का मुकाबला, संभावित प्लेइंग XI, हेड टू हेड रिकॉर्ड

IPL 2020 CSK vs RCB: Best Predicted Playing XI | Fantasy XI | Best players | वनइंडिया हिंदी

नई दिल्लीः आज चेन्नई का मुकाबला अबू धाबी में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के साथ होगा। वीकेंड डबल हेडर के बीच यह मैच शाम 7 बजकर 30 मिनट पर भारतीयसमयानुसार होगा। 4 अक्टूबर को चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2020 की अपनी सबसे धमाकेदार जीत 10 विकेट से किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ दर्ज की थी फिर 7 अक्टूबर को केकेआर के खिलाफ अगले ही मैच में सबसे निराशाजनक हार का सामना किया।

अब यह टीम निराश लग रही है और इसको लगातार कुछ जीतें चाहिए लेकिन ना तो धोनी रंग में हैं और ना ही टीम रैना और भज्जी जैसे अनुभवी खिलाड़ियों की भरपाई कर सकी है।

इस दौरान केदार जाधव ने औसत क्षमता की बंदिशे दिखाकर टीम के फैंस को और अधिक उकसा दिया है लेकिन लगता नहीं है कि टीम जाधव को सोशल मीडिया पर आ रहे रिएक्शन के आधार पर निकालेगी। दूसरी और ड्वेन ब्रावो के आने से जरूर कुछ बैलेंस लौटकर आया है लेकिन टीम को उनके बैटिंग ऑर्डर को लेकर लचीला होना होगा ताकी वो अपनी फिनिशिंग काबिलियत दिखा सकें, खासकर तब जब धोनी मैच फिनिश करना मुश्किल कर चुके हैं।

IPL 2020, KXIP vs KKR: संभावित प्लेइंग इलेवन, हेड टू हेड रिकॉर्डIPL 2020, KXIP vs KKR: संभावित प्लेइंग इलेवन, हेड टू हेड रिकॉर्ड

आरसीबी की बात करें तो इसको ताकतवर दिल्ली कैपिटल्स के हाथों पिछले मैच में हार मिली थी। कोहली एंड कंपनी की फॉर्म का भरोसा कभी नहीं किया जा सकता क्योंकि यह एक अनिश्चित टीम है और टीमों की अक्सर यही पहचान उनको महान बनाने में बाधा होती हैं।

यहां सबसे अच्छी बात क्रिस मॉरिस की वापसी होगी जो फिट होकर मोइन अली के स्थान पर टीम में आएंगे। अगर जांपा को पेट की तकलीफ से निजात मिल चुकी है तो उनको इसुरु उदाना के स्थान पर खेलना चाहिए। वर्ना हो सकता है मोहम्मद सिराज की जगह पर गुरकीरत मान को मौका मिल जाए क्योंकि मॉरिस के आने के बाद टीम के पास एक और स्पिनर को खिलाने के लिए जगह बन जाती है।

Head to Head Record-

संभावित प्लेइंग इलेवन-

चेन्नई सुपर किंग्स- शेन वॉटसन, फाफ डु प्लेसिस, अंबाती रायडू, केदार जाधव, एमएस धोनी (c, wk), सैम कुरेन, ड्वेन ब्रावो, रवींद्र जडेजा, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, कर्ण शर्मा

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु- एरोन फिंच, देवदत्त पडिक्कल, विराट कोहली (c), एबी डीविलियर्स (wk), क्रिस मॉरिस, शिवम दुबे, वाशिंगटन सुंदर, इसुरु उदाना / एडम ज़म्पा, गुरकीरत सिंह मान / मोहम्मद सिराज, नवदीप सैनी, युजवेंद्र चहल

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts
आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 भविष्यवाणी
Match 19 - October 26 2021, 07:30 PM
पाकिस्तान
न्यूजीलैंड
Predict Now

Story first published: Saturday, October 10, 2020, 12:12 [IST]
Other articles published on Oct 10, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X