IPL 2020 : रुतुराज गायकवाड़ का कोरोना टेस्ट आया नेगेटिव, प्रैक्टिस सेशन में लाैटे

IPL 2020: CSK's Ruturaj Gaikwad back in training after clearing two COVID-19 tests|Oneindia Sports

नई दिल्ली। चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ का दूसरा कोरोना टेस्ट नेगेटिव पाया गया है। वे अब वापस टीम में आ गए हैं। सोमवार को, सीएसके ने ट्विटर पर पुष्टि की कि गायकवाड़ ने प्रशिक्षण फिर से शुरू किया। यह अभी स्पष्ट नहीं है कि क्या गायकवाड़ मंगलवार को शारजाह में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ सुपर किंग्स के दूसरे मैच के लिए चयन के लिए योग्य बनाते हैं या नहीं।

आईपीएल के चिकित्सा प्रोटोकॉल के अनुसार, जिन खिलाड़ियों ने बुलबुले में सकारात्मक परीक्षण किया है, उन्हें लगातार दो दिनों में दो नकारात्मक परीक्षणों को वापस करने से पहले 14 दिनों के लिए एक अलग संगरोध सुविधा में अलग करना है। उसके बाद, खिलाड़ी को प्रशिक्षण में वापस आने से पहले बीसीसीआई द्वारा लगाए गए चिकित्सा परीक्षणों से गुजरना पड़ता है।

IPL 2020 : भले हार गया पंजाब, लेकिन केएल राहुल ने हासिल कर ली खास उपलब्धि

गायकवाड़ "सुपर किंग्स दल के 10-12 सदस्यों" में से एक थे, जिन्होंने संयुक्त अरब अमीरात में आगमन पर परीक्षण के पहले सप्ताह में सकारात्मक परीक्षण किया था।

तेज गेंदबाज दीपक चाहर के विपरीत, गायकवाड़ को अपने दो सप्ताह के संगरोध के पूरा होने पर तुरंत मंजूरी नहीं दी गई थी, और शनिवार को आईपीएल के सलामी बल्लेबाज के दौरान चयन के लिए उपलब्ध नहीं थे, जिसे सुपर किंग्स ने जीता।

IPL 2020 : दिल्ली के खिलाफ जीत सकता था KXIP, लेकिन हो गईं ये 3 गलतियां

सुरेश रैना के आईपीएल से अचानक हटने के मद्देनजर, सुपर किंग्स प्रबंधन को विश्वास है कि गायकवाड़ उसके लिए भर सकते हैं। गायकवाड़ की प्रभावशाली साख है। उन्होंने पिछले दो वर्षों में भारत ए के लिए किसी की तुलना में अधिक सूची ए रन बनाए हैं - 15 पारियों में 843 रन। वे रन या तो सलामी बल्लेबाज के रूप में आए हैं या नंबर 3 पर, रैना ने ज्यादातर सुपर किंग्स के लिए तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी की है।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Monday, September 21, 2020, 14:24 [IST]
Other articles published on Sep 21, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X