यह अविश्वसनीय है जिस तरह फ्लेमिंग और धोनी अपने खिलाड़ियों पर भरोसा करते हैंः शेन वॉटसन

CSK vs KXIP: Shane Watson and Faf Du Plesis record opening partnership this season | वनइंडिया हिंदी

नई दिल्लीः पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर शेन वॉटसन ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) में अपने खिलाड़ियों को समर्थन देने के लिए स्टीफन फ्लेमिंग और एमएस धोनी की सराहना की है। वॉटसन 2018 से इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी का हिस्सा रहे हैं और उन्होंने कुछ मैच जीतने वाली नॉक खेली हैं। जारी संस्करण के पहले चार मैचों में, अनुभवी ने केवल 13 के औसत से 52 रन बनाए।

हालांकि, उन्होंने किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के खिलाफ दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में अपना सर्वश्रेष्ठ दिया। वॉटसन ने 53 गेंदों में 11 चौकों और तीन छक्कों की मदद से 83 रन बनाए। फाफ डु प्लेसिस के साथ उनके नाबाद 181 रन के स्टैंड ने सीएसके को 14 गेंद शेष रहते 179 रन के लक्ष्य का पीछा करने में मदद की।

क्वींसलैंड में जन्मे वॉटसन ने हेड कोच फ्लेमिंग और कप्तान धोनी के बारे में कहा कि यह जोड़ी तब भी खिलाड़ियों में विश्वास दिखाती है जब चीजें टीम के पक्ष में नहीं होती हैं।

IPL 2020: नागपुर पुलिस कर रही है वरुण चक्रवर्ती की इस फोटो का इस्तेमाल, जानें क्या है मामला

"फ्लेमिंग और एमएस धोनी जो करते हैं, यह अविश्वसनीय है। उन्हें खिलाड़ियों पर भरोसा है; वे अपने खिलाड़ियों की गुणवत्ता और क्षमता पर भरोसा करते हैं। उन्हें पता है कि अगर वे विश्वास बनाए रखते हैं, तो चीजें निश्चित रूप से बदल जाएंगी, "वॉटसन ने IPLT20.com पर अपलोड किए गए वीडियो में फाफ को कहा।

रविवार के मैच से पहले, CSK के पास अपनी बल्लेबाजी को लेकर काफी परेशानियां थी। लेकिन दुबई में CSK की 10 विकेट की जीत के बाद, पीली सेना ने राहत की सांस ली होगी। वॉटसन खुश थे कि सुपर किंग्स तीन मैच हारने के बाद जीत के रास्ते पर लौट आए। टीम अंक तालिका में छठे स्थान पर पहुंच गई।

"बीच में मेरे अच्छे दोस्त फाफ के साथ कुछ समय बिताना अच्छा था। यह आश्चर्यजनक है कि कैसे मानसिकता में थोड़ा सा बदलाव चीजों बड़ा बदलाव ला सकता है। कुछ विजयी गति प्राप्त करना अच्छा था। CSK ने अपने खिलाड़ियों में जो विश्वास दिखाया है, वह काफी हद तक बरकरार है। मुझे फाफ के साथ बल्लेबाजी करना पसंद है, मुझे विश्वास है कि हम एक-दूसरे के पूरक हैं।

जहां तक ​​फाफ की बात है, तो दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान ने 53 गेंदों पर 11 चौकों और एक छक्के की मदद से 87 रन बनाए। कुल मिलाकर, आईपीएल 2020 में उन्होंने तीन अर्द्धशतक के साथ 150 की औसत दर से 282 रन बनाए।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Monday, October 5, 2020, 14:47 [IST]
Other articles published on Oct 5, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X