SRH vs KXIP : क्रिस गेल की हो सकती है प्लेइंग XI में वापसी, इस ऑलराउंडर का कटेगा पत्ता

नई दिल्ली। किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के सीजन में काफी संघर्ष कर रही है। दोनों सलामी बल्लेबाजों केएल राहुल और मयंक अग्रवाल के शीर्ष 3 सबसे अधिक रन बनाने वालों में होने के बावजूद टीम अंक तालिका में सबसे नीचे है। उन्होंने अब तक केवल एक ही मैच जीता है और चार गवां दिए हैं, जबकि समय उनके लिए चल रहा है।

मध्यक्रम के बल्लेबाजों और डेथ बॉलिंग का रूप उनके प्रमुख मुद्दे रहे हैं। इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल एक और बड़ी चिंता है। वह इंग्लैंड के खिलाफ एकदिवसीय मैच में निर्णायक मैच खेलने के बाद संयुक्त अरब अमीरात में उतरे। लेकिन उन्हें आईपीएल में अपने अच्छे फॉर्म की भरपाई करना अभी बाकी है। उन्होंने पांच मैचों में केवल 41 रन बनाए हैं।

IPL 2020: कोलकाता और चेन्नई के मैच में बने कुछ रिकाॅर्ड, ब्रावो ने पूरे किए 150 विकेट

इनसाइडपोर्ट की रिपोर्टों के अनुसार, KXIP अब मैक्सवेल को छोड़ने पर विचार कर रहा है और क्रिस गेल को आज यानी कि 8 अक्तूबर को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ मैच के लिए अपनी बल्लेबाजी में और अधिक अग्नि शक्ति जोड़ने के लिए शामिल कर रहा है। उस स्थिति में, मयंक अग्रवाल या केएल राहुल मध्य क्रम के लिए बल्लेबाजी कर सकते हैं।

इसके अलावा क्रिस जॉर्डन के स्थान पर अफगानिस्तान के तेज गेंदबाज मुजीब उर रहमान के भी मौके हैं। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जाॅर्डन को उनके डेथ बॉलर होने का तमगा दिया गया था। लेकिन उन्होंने केवल दो मैच खेले हैं और गेंद के साथ अपने अंतरराष्ट्रीय फॉर्म को दोहराने में नाकाम रहने पर कई रन लुटाए हैं।

IPL से दूर मशहूर एंकर मयंती लैंगर ने शेयर की 'फैमिली' फोटो

यहां तक ​​कि KXIP के बल्लेबाजी कोच वसीम जाफर ने पहले कहा था कि गेल और मुजीब को टीम से जल्द खेलना चाहिए।इससे पहले कि चीजें उनके लिए हाथ से निकल जाएं। हालांकि, सफल शुरुआती बल्लेबाजों के साथ, KXIP के पास एक शानदार शीर्ष तीन होगा और पारी के अंत में चीजों को समाप्त करने के लिए निकोलस पूरन और मंदीप सिंह भी होंगे।

SRX गेम के लिए KXIP की संभावित XI: केएल राहुल (C & WK), क्रिस गेल, मयंक अग्रवाल, निकोलस पूरन, मनदीप सिंह, सरफराज खान, मुरुगन अश्विन, रविंद्र बिश्नोई, शेल्डन कॉटरेल, मुजीब उर रहमान, मोहम्मद शमी।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Thursday, October 8, 2020, 13:31 [IST]
Other articles published on Oct 8, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X