ऐसी होनी चाहिए मुंबई इंडियंस की प्लेइंग XI, सुनील गावस्कर ने बताए नाम

IPL 2020 : Rohit Sharma led MI set to face two big challenges says Sunil Gavaskar | Oneindia Sports

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें संस्करण के साथ अभी कुछ ही दिन पहले, पूर्व भारतीय भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के लिए ताकत, कमजोरी और संभावित मुश्किलों पर विचार किया, जो आईपीएल अभियान की शुरुआत एक महान टीम यानी कि चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ करेंगे। ऐसे में अनुभवी क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने मुंबई फ्रैंचाइजी के लिए प्लेइंग इलेवन भी चुना।

गावस्कर का मानना ​​है कि मुंबई के लिए अपने 5वें टी20 खिताब का दावा करना मुश्किल नहीं होगा क्योंकि टीम फाइनल में खेलने के अनुभव से सुसज्जित है और 2020 की नीलामी में स्मार्ट विकल्प बनाकर खेल के सभी पहलुओं को कवर किया है। क्रिस लिन और नाथन कूल्टर नाइल का फॉर्म में हैं।

स्पोर्ट्स तक के विक्रांत गुप्ता के साथ बातचीत में, पूर्व सलामी बल्लेबाज गावस्कर ने मुंबई की कमजोरियों को भी सूचीबद्ध किया। गावस्कर को लगता है कि टीम के पास एक अनुभवी स्पिन आक्रमण नहीं है, जो यूएई की पिचों पर खतरा पैदा कर सकता है। उनके स्पिन गेंदबाजी विकल्पों में क्रुनाल पांड्या, राहुल चाहर, जयंत यादव और अनुकुल रॉय शामिल हैं। इसके अलावा, हालांकि मुंबई में प्रतिभा की प्रचुरता है, लेकिन उनके लिए उन खिलाड़ियों को चुनना मुश्किल होगा जो मध्य क्रम में बल्लेबाजी कर सकते हैं।

IPL 2020 : CSK चौथी बार जीत सकता है खिताब, 3 खिलाड़ियों पर टिकी उम्मीद

मुंबई के लिए अपनी संभावित प्लेइंग इलेवन का खुलासा करते हुए, 71 वर्षीय गावस्कर ने रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव को सलामी जोड़ी के रूप में चुना। 2019 संस्करण में, यादव ने मुंबई के दूसरे सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी के रूप में उभरे थे, जिन्होंने 424 रन बनाए थे, जबकि रोहित को घरेलू और अंतरराष्ट्रीय सर्किट के सबसे महंगे ओपनरों में से जाना जाता है। नंबर 3 की महत्वपूर्ण स्थिति के लिए, गावस्कर दक्षिण अफ्रीकी कप्तान क्विंटन डी कॉक के साथ गए, जबकि उन्होंने 22 वर्षीय इशान किशन को नंबर 4 पर बल्लेबाजी के लिए चुना। भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या मुंबई स्टेलवार्ट की टीम में ग्यारहवें स्थान पर रहे इसके बाद वेस्टइंडीज के महान कीरोन पोलार्ड हैं। पूर्व क्रिकेटर ने युगल क्रुणाल पांड्या और राहुल चाहर को टीम के स्पिनरों के रूप में चुना, जबकि वह जसप्रीत बुमराह, नाथन कूल्टर नाइल और ट्रेंट बाउल्ट और मिचेल मैक्लेनाघन के साथ गए

सुनील गावस्कर का मुंबई प्लेइंग XI:

रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), इशान किशन, हार्दिक पंड्या, कीरोन पोलार्ड, क्रुनाल पांड्या, नाथन कूल्टर नाइल, राहुल चाहर, ट्रेंट बोल्ट / मिशेल मैक्लेनाघन, जसप्रीत बुमराह।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Thursday, September 17, 2020, 14:52 [IST]
Other articles published on Sep 17, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X