CSK के साथ खत्म हुआ रिश्ता? सुरेश रैना ने दिया फ्रेंचाइजी का साथ छोड़ने का बड़ा संकेत

IPL 2020 : CSK CEO makes big statement on Suresh Raina comeback | Oneindia Sports

नई दिल्लीः चेन्नई सुपर किंग्स की आईपीएल के 13वें सीजन में लगातार दो हार के बाद फैंस सबसे ज्यादा सुरेश रैना का मिस कर रहे हैं जो टीम के मध्यक्रम में एक बेहतरीन भूमिका निभाते आए हैं। लेकिन ऐसा लगता है कि सुरेश रैना ने शायद सबसे बड़ा संकेत छोड़ दिया है कि चेन्नई सुपर किंग्स के साथ उनके दिन समाप्त हो गए हैं।

रैना और चेन्नई बेस्ड फ्रेंचाइजी के बीच दरारें पिछले महीने दिखाई दीं जब बाए हाथ के बल्लेबाज ने सनसनीखेज रूप से आईपीएल 2020 से खुद को बाहर कर दिया था और यूएई से भारत लौट आए थे। हालांकि उन्होंने अपने फैसले के पीछे का कारण नहीं बताया, उन्होंने कहा कि यह व्यक्तिगत था।

13वां सीजन कर गया सीएसके और रैना में अनबन!

13वां सीजन कर गया सीएसके और रैना में अनबन!

फ्रैंचाइजी ने भी रैना के बाहर निकलने के पीछे के मुख्य कारण का खुलासा नहीं किया, हालांकि रिपोर्टों ने सुझाव दिया कि सुरेश रैना उस कमरे से खुश नहीं थे जो उन्हें दिया गया था। उनके और कप्तान एमएस धोनी के बीच अनबन की भी खबरें थीं। इतना ही नहीं, सीएसके के मालिक एन श्रीनिवासन ने सुरेश रैना के फैसले पर निराशा व्यक्त की और संकेत दिया कि शिविर के भीतर माहौल ठीक नहीं थे।

श्रीनिवासन ने कहा था, '' अभी सीजन शुरू नहीं हुआ है और रैना को निश्चित रूप से पता चल जाएगा कि वह क्या मिस कर रहे हैं और निश्चित रूप से वे सभी पैसे खो चुके हैं।

"मेरी सोच यह है कि यदि आप अनिच्छुक हैं या खुश नहीं हैं, तो वापस जाएं। मैंने किसी को कुछ भी करने के लिए मजबूर नहीं किया ... कभी-कभी सफलता आपके सिर चढ़ जाती है।

रिपोर्ट के मुताबिक रैना करना चाहते थे अब वापसी-

रिपोर्ट के मुताबिक रैना करना चाहते थे अब वापसी-

बाद में, सुरेश रैना ने यह कहकर नुकसान की भरपाई करने की कोशिश की कि श्रीनिवासन को उनके जाने के पीछे के कारण के बारे में पता नहीं था और यह भी कहा था कि उन्होंने अभी भी यूएई में लौटने की संभावना से इनकार नहीं किया था।

शुभमन गिल ने खेली IPL की तीसरी सबसे धीमी पारी, SRH ने बनाया हारने का नया रिकॉर्ड

इसी बीच बीते कल रैना के करीबी के हवाले से खबर आई कि यह स्टाइल बल्लेबाज अपने सभी निजी काम से निजात पा चुका है और अब सीजन में वापसी करने के लिए तैयार है। लेकिन तभी चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ ने सख्त अंदाज में कह दिया कि रैना वापसी नहीं कर रहे हैं।

रैना और सीएसके ने एक-दूसरे को ट्विटर से अनफॉलो किया-

रैना और सीएसके ने एक-दूसरे को ट्विटर से अनफॉलो किया-

और अब, ऐसा लगता है कि सुरेश रैना और सीएसके के बीच सब कुछ खत्म हो चुका है और ट्विटर पर बल्लेबाज की हालिया गतिविधि से इसकी काफी पुष्टि होती है। शनिवार को, उन्होंने फ्रैंचाइजी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल को अनफॉलो कर दिया और दिलचस्प बात यह है कि फ्रैंचाइजी ने भी उन्हें अनफॉलो कर दिया।

हालांकि, वे अभी भी इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को फॉलो कर रहे हैं, लेकिन हाल ही में ट्विटर गतिविधि भौहें उठाने के लिए बाध्य है। ये सब बातें भी कल ही की है जब सीएसके के सीईओ कासी विश्वनाथन ने सुरेश रैना की वापसी के लिए चल रहे टूर्नामेंट में हिस्सा लेने से इनकार कर दिया था।

अगर दोनों के रिश्तों का अंत है, तो काफी निराशाजनक है-

अगर दोनों के रिश्तों का अंत है, तो काफी निराशाजनक है-

"हम रैना को वापस नहीं देख सकते क्योंकि उन्होंने खुद को अनुपलब्ध कर दिया था, और हम उनके निर्णय और उनके स्थान का सम्मान करते हैं। हम इसके बारे में नहीं सोच रहे हैं, "विश्वनाथन ने एएनआई को बताया।

बता दें कि सुरेश रैना 2008 के आईपीएल के पहले सीजन के बाद से टीम का अभिन्न हिस्सा थे। वह फ्रैंचाइजी के सर्वकालिक सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं। 2018 में, धोनी पहले खिलाड़ी थे जिन्हें 15 करोड़ रुपये में रिटेन किया गया था, सुरेश रैना 11 करोड़ रुपये के साथ दूसरे और रवींद्र जडेजा तीसरे स्थान पर रहे।

लेकिन ऐसा लगता है कि अत्यधिक सफल साथ अब समाप्त हो गया है और कोई कह सकता है कि यह बहुत निराशाजनक अंत है। जहां तक ​​सीएसके की बात है, वे रैना की अनुपस्थिति में संघर्ष कर रहे हैं और आईपीएल 2020 में अब तक दो तीन मैचों में हार चुके हैं।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Sunday, September 27, 2020, 10:23 [IST]
Other articles published on Sep 27, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X