IPL 2020: सुरेश रैना ने श्रीनिवासन से मांगी माफी, CSK ने व्हाट्सएप ग्रुप से भी हटा दिया था- रिपोर्ट

IPL 2020 : CSK removes Suresh raina from Whatsapp Group after exit | Oneindia Sports

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में सुरेश रैना के आसपास का ड्रामा जारी है। रैना द्वारा बुधवार को विभिन्न समाचार प्लेटफार्मों को दिए गए साक्षात्कार की एक श्रृंखला में, उन्होंने स्पष्ट रूप से संकेत दिया कि वह चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) की फ्रेंचाइजी में फिर से शामिल हो सकते हैं।

"आप कभी नहीं जानते हैं, आप मुझे फिर से सीएसके शिविर में देख सकते हैं। सबसे पहले, मुझे यहां अपनी जिम्मेदारियों का ध्यान रखना है और फिर तैयार हूं। "

रैना ने कथित तौर पर मांगी माफी-

रैना ने कथित तौर पर मांगी माफी-

"यह एक व्यक्तिगत निर्णय था और मुझे अपने परिवार के लिए वापस आना पड़ा। कुछ ऐसा था जिसे घरेलू मोर्चे पर तुरंत करने की आवश्यकता थी और सीएसके मेरा परिवार भी है और माही भाई मेरे लिए सबसे महत्वपूर्ण हैं और यह एक कठिन निर्णय था लेकिन परिवार के लिए मुझे वापस आना पड़ा, "रैना के हवाले से मीडिया रिपोर्ट्स में यह बात कही गई थी।

अब इनसाइडस्पोर्ट के सूत्रों के अनुसार, रैना ने सीएसके के 13 सदस्यों के कोविद -19 की चपेट में आने के बाद आवेश में आकर टीम का साथ बीच में छोड़ दिया। सूत्रों के अनुसार अब रैना ने टीम के मालिक एन श्रीनिवासन से माफी मांगी है। बताया जा रहा है रैना ताज होट में जैव-सुरक्षा बुलबले के गंभीर उल्लंघन के बाद सवालों के दायरें में आए थे। सूत्रों के अनुसार, रैना ने श्रीनिवासन से उनके अपरिपक्व आचरण के लिए माफी मांगी।

रैना को सीएसके के व्हाट्सएप ग्रुप से हटा दिया गया-

रैना को सीएसके के व्हाट्सएप ग्रुप से हटा दिया गया-

दुबई में सीएसके शिविर से आ रही जानकारी ने यह भी संकेत दिया है कि रैना टीम प्रबंधन तक पहुंच गए हैं और अपने आचरण के लिए माफी मांगी है।

IPL 2020: आईपीएल इतिहास की 5 सबसे तेज गेंदें, तीन पर लिखा है एक ही बॉलर का नाम

"एक बार जब उन्होंने टीम को छोड़ दिया, तो उनको सीएसके के व्हाट्सएप ग्रुप से हटा दिया गया है। वह सीईओ, एमएस धोनी और कोच फ्लेमिंग सहित टीम-प्रबंधन के साथ अब बातचीत कर रहे हैं और वापसी का मौका तलाश रहे हैं ", सूत्र से यह संकेत दिया है।

श्रीनिवासन ने कहा - गेंद टीम प्रबंधन के पाले में है

श्रीनिवासन ने कहा - गेंद टीम प्रबंधन के पाले में है

रैना के एक कॉल के बाद सीएसके के मालिक श्रीनिवासन ने कथित तौर पर उनकी माफी स्वीकार कर ली है। CSK बॉस ने हालांकि टीम प्रबंधन के किसी भी निर्णय लेने में हस्तक्षेप करने से इनकार कर दिया। श्रीनिवासन ने कहा कि गेंद टीम प्रबंधन के पाले में है।

इस दौरान जब सुरेश रैना को लेकर श्रीनिवासन से पूछा गया कि उन्हें संयुक्त अरब अमीरात में उनकी वापसी और आईपीएल में खेलने को लेकर क्या उम्मीद है? इस पर आईसीसी के पूर्व प्रमुख ने कहा, ‘कृपया समझिए कि वह मेरे अधिकार क्षेत्र में नहीं है (कि रैना वापस लौटते हैं या नहीं)। हम टीम के मालिक हैं, हम फ्रैंचाइजी के मालिक हैं लेकिन हम खिलाड़ियों के मालिक नहीं हैं। टीम हमारी है लेकिन खिलाड़ी नहीं। मैं खिलाड़ियों का मालिक नहीं हूं।'

रैना के लिए एकमात्र अच्छी खबर यह है-

रैना के लिए एकमात्र अच्छी खबर यह है-

"मैं क्रिकेट कप्तान नहीं हूं ... हमारे पास सबसे बड़ा कप्तान है। इसलिए, मैं क्रिकेट के मामलों में भी हस्तक्षेप क्यों करूंगा? "

रैना के लिए अच्छी बात यह है कि सीएसके ने अभी तक रैना के रिप्लेसमेंट की मांग नहीं की थी। इनसाइडस्पोर्ट ने सीएसके के सीईओ कासी विश्वनाथन से बात की और उन्होंने यह स्पष्ट किया कि सुरेश रैना के रिप्लेसमेंट के लिए सीएसके शिविर में उनकी कोई बातचीत नहीं है।

धोनी कब खोलेंगे अब अपने पत्ते-

धोनी कब खोलेंगे अब अपने पत्ते-

"हम रैना के लिए किसी भी रिप्लेसमेंट को नहीं बुला रहे हैं। टीम के कप्तान और टीम के कोच दोनों इस बात से संतुष्ट हैं कि हमारे पास इस समय संतुलित टीम है ", मंगलवार शाम सीएसके के सीईओ ने कहा।

इसका मतलब है, CSK टीम में रैना का स्थान अभी भी बना हुआ है। उनकी वापसी अब इस पर निर्भर करेगी कि टीम के कप्तान धोनी स्थिति पर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं। हमेशा की तरह, धोनी अपने सभी कार्ड छुपाकर रखेंगे, लेकिन इतना तो तय है कि सुरेश रैना के घटनाक्रम में नाटकीय मोड़ और बदलाव जारी रहेंगे।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Thursday, September 3, 2020, 10:53 [IST]
Other articles published on Sep 3, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X