सुरेश रैना के IPL 2020 से बाहर होने के बाद ये बोले शेन वॉटसन - देखें वीडियो

Shane Watson reacts to CSK teammate Suresh Raina's sudden exit from IPL 2020

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13 वें संस्करण की शुरुआत से कुछ ही दिन पहले, तीन बार के चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को अपने दल के 13 सदस्यों के रूप में एक बड़ा झटका मिला, जिसमें दो खिलाड़ियों जैसे दीपक चाहर और गायकवाड़ कोरोनोवायरस की चपेट में आ गए।

मुसीबत को और जोड़ते हुए, फ्रेंचाइजी के उप-कप्तान सुरेश रैना ने कुछ व्यक्तिगत कारणों के कारण कैश-रिच लीग के इस संस्करण से दूर होने का फैसला किया। रैना पहले ही भारत लौट आए हैं और पूरे सीजन के लिए खुद को अनुपलब्ध कर लिया है।

इस सब के बीच, CSK के सलामी बल्लेबाज शेन वॉटसन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक मनमोहक पोस्ट साझा की जहां वह सुरेश रैना के टूर्नामेंट से बाहर होने की बात करते हैं। दो मिनट के भावनात्मक वीडियो में, शेन ने खुलासा किया कि टीम रैना को बहुत याद करेगी और उसके अच्छे स्वास्थ्य की कामना करेगी।

KKR के पूर्व कोच ने कहा- टी20 में कप्तान और खिलाड़ी के तौर पर फिट नहीं थे गांगुली

"मैं आज सुबह जाग गया कि वास्तव में दुखद खबर है कि सुरेश रैना निजी कारणों से भारत वापस जा रहे हैं। मेरा दिल आपके लिए निकल जाता है सुरेश, मुझे उम्मीद है कि आप ठीक हो रहे हैं। आप निश्चित रूप से CSK में याद किए जाने वाले हैं, "वाटसन ने वीडियो में कहा।

उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया, "थिंकिंग ऑफ यू सुरेश @sureshraina - आप और आपका परिवार मेरे विचारों में है। आपकी यहां @chennaiipl में बहुत याद आएगी। आप हमेशा टीम के दिल की धड़कन रहे हैं इसलिए हम आपको गर्व करने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे। ध्यान रखें और सुरक्षित रहें। "

सुरेश रैना येलो आर्मी का एक अभिन्न हिस्सा हैं और प्रशंसक क्रिकेट से डेढ़ साल की अवधि के बाद मिस्टर आईपीएल को देखने के लिए उत्सुक थे। यह पहला मौका होता जब क्रिकेटर 15 अगस्त को एमएस धोनी के साथ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा करने के बाद मैदान में प्रदर्शन करता। रैना सीएसके के सबसे सफल बल्लेबाज हैं।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Sunday, August 30, 2020, 16:39 [IST]
Other articles published on Aug 30, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X