इन 3 आईपीएल टीमों के पास है महान स्पिनर, जो UAE के मैदान पर होंगे हावी

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग टी 20 क्रिकेट में सभी का पसंदीदा टूर्नामेंट है। आईपीएल के 13वें सीजन के लिए फैंस को लंबा इंतजार करना पड़ा। कोरोना वायरस के कारण, प्रतियोगिता निर्धारित समय पर नहीं हो सकी। लेकिन अंत में, 19 सितंबर से यूएई में आईपीएल सीजन शुरू होगा।

आईपीएल के इस सीजन के लिए सभी टीमें पूरी तरह से तैयार हैं। चूंकि सीजन संयुक्त अरब अमीरात में है, इसलिए वहां की पिचें बहुत धीमी हैं और स्पिन गेंदबाजों के लिए उपयुक्त हैं। इसलिए, क्रिकेट के सबसे बड़े टी 20 क्रिकेट टूर्नामेंट के इस सीजन में स्पिन गेंदबाजों का दबदबा होने की अधिक संभावना है। सभी टीमों में सर्वश्रेष्ठ स्पिन गेंदबाज हैं, लेकिन इस लेख में हम उन 3 टीमों के बारे में जानेंगे जिनके पास सर्वश्रेष्ठ स्पिन गेंदबाज हैं।

IPL 2020 : नहीं थम रहीं CSK की मुश्किलें, दूसरी बार कोरोना पाॅजिटिव पाए गए रुतुराज

चेन्नई सुपर किंग्स

चेन्नई सुपर किंग्स

चेन्नई सुपर किंग्स का आईपीएल के इतिहास में सबसे लगातार प्रदर्शन है। चेन्नई सुपर किंग्स हर सीजन में जीत की एक बड़ी दावेदार है। इस बार भी धोनी की ब्रिगेड प्रबल दावेदार है। इस टीम में बल्लेबाजी करने वाले गेंदबाजों का शानदार संयोजन है। इन सबमें सबसे बड़ी बात है सीएसके में स्पिन गेंदबाजी। सीएसके टीम में इमरान ताहिर, रवींद्र जडेजा, मिशेल सेंटनर, पीयूष चावला और कर्ण शर्मा जैसे बेहतरीन स्पिन गेंदबाज हैं। युवा स्पिन गेंदबाज साई किशोर भी हैं। इसके अलावा केदार जाधव भी टीम में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं। कुल मिलाकर, स्पिन के मामले में चेन्नई मजबूत है।

आकाश चोपड़ा ने चुनी KKR की 'प्लेइंग XI', शुबमन को रखा बताैर ओपनर

सनराइजर्स हैदराबाद

सनराइजर्स हैदराबाद

सनराइजर्स हैदराबाद आईपीएल में एक बेहतरीन टीम है। सनराइजर्स के पास बल्लेबाजी और गेंदबाजी में अच्छे विकल्प हैं। सनराइजर्स हैदराबाद ने अब तक केवल एक बार आईपीएल का खिताब जीता है। सनराइजर्स के पास कुछ महान बल्लेबाज और बहुत सी स्पिन गेंदबाजी है। उनके पास राशिद खान जैसा अनुभवी गेंदबाज है। मोहम्मद नबी, शाहबाज नदीम, अभिषेक शर्मा और फैबियन एलन जैसे स्पिन गेंदबाज भी हैं। विकल्प के रूप में उपलब्ध संजय यादव, अब्दुल समद और विराट सिंह।

दिल्ली कैपिटल्स

दिल्ली कैपिटल्स

दिल्ली कैपिटल्स को अभी तक आईपीएल में खिताब जीतना है। दिल्ली कैपिटल्स टीम का पिछले सीजन में शानदार प्रदर्शन रहा था। इस साल भी उनकी टीम खुद को एक मजबूत टीम साबित करने के लिए तैयार होगी। इस बार दिल्ली की टीम में कुछ अनुभवी खिलाड़ी भी हैं। अमित मिश्रा, आर अश्विन और अक्षर पटेल टीम के सर्वश्रेष्ठ स्पिन गेंदबाज हैं। साथ ही संदीप लामिछाने और ललित यादव भी मौजूद हैं।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Read more about: ipl ipl 2020 uae cricket
Story first published: Wednesday, September 16, 2020, 12:15 [IST]
Other articles published on Sep 16, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X