IPL 2020: धोनी की वापसी को लेकर सहवाग ने दिया बड़ा बयान, जानें क्या बोले

IPL 2020 : Virender Sehwag excited for MS Dhoni's return on the cricket field | Oneindia Sports

नई दिल्ली। दुनिया की सबसे मशहूर टी20 लीग आईपीएल का आगाज होने में अब बस दो दिन का ही समय बाकी रह गया है और सभी टीमें अपनी कमर कस के खिताबी रेस में भाग लेने को तैयार हैं। संयुक्त अरब अमीरात में आयोजित होने वाली इस लीग का पहला मैच मौजूदा चैम्पियन मुंबई इंडियंस और उपविजेता चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के बीच खेला जायेगा। 19 सितंबर से शुरु होने वाली इस लीग का पहला मैच अबुधाबी के स्टेडियम में खेला जायेगा। इस मैच के लिये फैन्स से लेकर दिग्गज खिलाड़ी तक उत्साहित है।

IPL 2020: डिविलियर्स ने बताया RCB के किस खिलाड़ी में दिखती है अपनी झलक

कोरोना वायरस के बीच खेली जा रही इस लीग में करीब 5 महीने बाद खिलाड़ियों की वापसी हो रही है तो हाल ही में अपने अंतर्राष्ट्रीय करियर को अलविदा कहने वाले महेंद्र सिंह धोनी को फैन्स लगभग 13 महीने बाद मैदान पर खेलते देखेंगे। इसी को लेकर भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने बड़ा बयान दिया है।

IPL 2020: यूएई से गांगुली ने शेयर की तस्वीरें, पाकिस्तानी खिलाड़ी की 'ब्लर' कर की बेइज्जती

कई मायनों में खास होने वाली है धोनी की वापसी

कई मायनों में खास होने वाली है धोनी की वापसी

सहवाग का मानना है कि यूएई में आयोजित होने वाला आईपीएल का 13वां सीजन कई मायनों में खास है, खासकर से फैन्स के दिलों में राज करने वाले महेंद्र सिंह की वापसी को लेकर यह काफी स्पेशल होने वाला है। उल्लेखनीय है कि धोनी ने अपने करियर का आखिरी मैच पिछले साल विश्व कप में न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में खेला था। जिसके बाद वह मैदान पर किसी तरह के मैच के लिये नहीं उतरे थे, हालांकि एक साल के लंबे इंतजार के बाद 15 अगस्त को उन्होंने अपने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया।

धोनी की वापसी का किया लंबा इंतजार

धोनी की वापसी का किया लंबा इंतजार

फ्लिपकार्ट वीडियो के शो 'पावर प्ले विद चैम्पियंस' में बात करते हुए वीरेंद्र सहवाग ने कहा,' मुझे लगता है कि यूएई में आयोजित होने वाला इस साल का आईपीएल खिलाड़ियों और दर्शकों के नजरिये से काफी स्पेशल होने वाला है। मैदान पर धोनी को एक बार फिर से बल्लेबाजी करते देखना बिल्कुल ही खुश करने वाला अनुभव होगा। मुझे कुछ ज्यादा कहने की जरूरत नहीं है, यह साफ है कि काफी कुछ होने वाला है और उतना ही मजा आने वाला है।'

लॉकडाउन में देखे पुराने मैच

लॉकडाउन में देखे पुराने मैच

गौरतलब है कि 15 अगस्त को धोनी और सुरेश रैना ने संन्यास का ऐलान करते हुए फैन्स को चौंका दिया क्योंकि सभी को उम्मीद थी कि यह खिलाड़ी आईपीएल में शानदार प्रदर्शन के दम पर टीम में वापसी करने का प्रयास करेंगे।

वहीं लॉकडाउन के चलते क्रिकेट में लंबे समय से चल रहे ब्रेक को लेकर सहवाग ने कहा कि सभी की तरह मैंने भी लॉकडाउन में क्रिकेट की वापसी का लंबा इंतजार किया। इस दौरान काफी पुराने मैच देखे जिसमें मेरी पारियां भी शामिल थी। क्रिकेट हम भारतीय लोगों के डीएनए (जीन्स) में शामिल हो चुका है।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Wednesday, September 16, 2020, 21:10 [IST]
Other articles published on Sep 16, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X