'इस टीम में बहुत ताकत है', आकाश चोपड़ा ने बताया काैन सी टीम देगी मुंबई को टक्कर

नई दिल्ली। पूर्व भारतीय बल्लेबाज और लोकप्रिय कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के लिए लगातार अपनी राय दे रहे हैं। काैन सा खिलाड़ी क्या कमाल दिखाएगा, किसका पलड़ा रहेगा भारी, इन सब मुद्दों पर चोपड़ा लगातार बने हुए हैं। आईपीएल की सबसे मजबूत टीम मुंबई इंडियंस को किससे टक्कर मिलने वाली है, अब इसके बारे में उन्होंने जिक्र किया है।

ये हैं IPL से जुड़ चुके 5 सबसे 'बदमाश' क्रिकेटर, खा चुके हैं जेल की हवा

दिल्ली कैपिटल्स का लिया नाम

दिल्ली कैपिटल्स का लिया नाम

चोपड़ा के अनुसार, दिल्ली कैपिटल्स ऐसी टीम है जो मुंबई इंडियंस को टक्कर दे सकती है। दिल्ली कैपिटल्स में आर अश्विन, अजिंक्य रहाणे, शिखर धवन, और स्टीव स्मिथ जैसे अन्य लोगों के साथ अनुभव के ढेर सारे बेहतरीन सुपरस्टार हैं, लेकिन प्रबंधन ने पंत को कप्तानी साैंपने में विश्वास दिखाया है। उनकी हालिया फॉर्म टीम के लिए अच्छी खबर है। अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो में, चोपड़ा ने आईपीएल 2021 में दिल्ली टीम के अवसरों का विश्लेषण किया और उन्हें एक संतुलित पक्ष दिया।

टीम में है बहुत ताकत

टीम में है बहुत ताकत

उन्होंने कहा, "इस टीम में बहुत ताकत है। यह मेरे पसंदीदा पक्षों में से एक है, जो कागज पर मजबूत दिखती है। वे मुंबई इंडियंस को टक्कर दे सकते हैं।'' चोपड़ा ने कहा कि उनके पास सभी तोड़ हैं। दिलचस्प बात यह है कि डीसी पिछले साल फाइनल में मुंबई इंडियंस से हार गए थे। पंत के नेतृत्व में, वे इस सीजन में मुंबई इंडियंस के खिलाफ बदलाव की उम्मीद कर रहे होंगे। चोपड़ा ने कहा कि डीसी ने अपने टीम में भाग लेने वाले कई मैच विजेता हैं जो सभी लगातार योगदान दे सकते हैं। उन्होंने कहा, "उनकी सबसे बड़ी ताकत उनका भारतीय मूल है। उनके पास शिखर धवन, ऋषभ पंत, पृथ्वी शॉ, अजिंक्य रहाणे, रविचंद्रन अश्विन, एक्सर पटेल और फिर उमेश यादव और इशांत शर्मा हैं। उनके साथ अमित मिश्रा भी हैं। यह एक शानदार भारतीय कोर है और उनमें से कुछ रनवे मैच विजेता और लगातार योगदानकर्ता हैं।''

माैजूद हैं नामी गेंदबाज

माैजूद हैं नामी गेंदबाज

चोपड़ा ने कगिसो रबाडा, एनरिक नोर्टजे, अश्विन, उमेश यादव, इशांत शर्मा जैसे अन्य लोगों के साथ दिल्ली के गुणवत्ता गेंदबाजी आक्रमण की प्रशंसा की। जबकि रबाडा और नोर्टजे के इलेवन में निश्चित शुरुआत होने की संभावना है। टीम के पास भारतीय पेस विभाग में काफी विकल्प हैं। ऐसे में चोपड़ा ने कहा, "नंबर दो उनकी गेंदबाजी। बेशक, यह आईपीएल में सर्वश्रेष्ठ में से एक है। कगिसो रबाडा और एनरिक नोर्टजे, अब उनके पास क्रिस वोक्स भी उपलब्ध हैं। इसके साथ ही इशांत शर्मा, उमेश यादव, और अवेश खान - इसलिए उनके पास काफी तेज गेंदबाज हैं।"

उन्होंने कहा, "उसके बाद, आपके पास अश्विन, एक्सर और मिश्रा हैं। यह एक अभूतपूर्व गेंदबाजी आक्रमण है। मार्कस स्टोइनिस भी अच्छा काम करता है, वह दोनों काम करते हैं। इसलिए यह एक और बड़ी ताकत है जो मैं देख रहा हूं और वे मैच जीतने वालों से अटे पड़े हैं। इसलिए, डीसी के पास मुस्कुराने के लिए बहुत कुछ है।'' दिल्ली कैपिटल्स 10 अप्रैल को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ अपना आईपीएल 2021 अभियान खोलेंगी।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Wednesday, April 7, 2021, 16:03 [IST]
Other articles published on Apr 7, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X