IPL 2021: अजय जडेजा ने कहा, मनीष पांडे को नहीं मिलेगी अब SRH की प्लेइंग XI में जगह

नई दिल्लीः भारत के पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा को लगता है कि मनीष पांडे सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के आने वाले मुकाबलों में अपनी जगह नहीं बना पाएंगे। हैदराबाद की टीम ने लगातार दूसरा मैच इस सीजन में गंवा दिया है। दोनों ही बार सनराइजर्स की टीम लक्ष्य का सफल पीछा नहीं कर पाई थी। निश्चित तौर पर डेविड वॉर्नर एंड कंपनी इस समय दबाव महसूस कर रही है और मनीष पांडे का प्रदर्शन उस स्तर का नहीं रहा है जितने अनुभव के बाद उनसे आप टीम की नैया पार लगाने की उम्मीद करते हैं।

मनीष पांडे की धीमी पारी कर गई बेड़ा-गर्क

मनीष पांडे की धीमी पारी कर गई बेड़ा-गर्क

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद को तब हार मिली जब वे 150 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रहे थे। टीम काफी अच्छे से इस लक्ष्य की ओर जा रही थी लेकिन अंत तक आते-आते उन्होंने आखिरी के 5 ओवर में 7 विकेट गंवा दिए और लक्ष्य से 6 रन दूर रह गए। इस दौरान मनीष पांडे की धीमी पारी को सनराइजर्स की हार के कई कारणों में एक गिना जा रहा है। मनीष पांडे ने इस मैच में नंबर 3 पर बैटिंग की और टी-20 जैसे तेजतर्रार फॉर्मेट में 39 गेंदों पर 38 रनों की बेहद ही धीमी पारी खेली। इतना ही नहीं जब लोग जब टीम उनसे यह उम्मीद कर रही थी कि वह विकेट पर टिकने के बाद अब अपने स्ट्राइक रेट में तेजी लाएंगे और टीम को लक्ष्य के करीब तक लेकर जाएंगे तब मनीष पांडे ने अपना विकेट 17वें ओवर में गवा दिया।

IPL 2021 प्वाइंट टेबल अपडेट, पर्पल और ऑरेंज कैप की रेस में कौन कितना आगे

अजय जडेजा ने कहा- पांडे को नहीं मिलेगी जगह

अजय जडेजा ने कहा- पांडे को नहीं मिलेगी जगह

जाहिर है कोई भी टीम अपने अनुभवी बल्लेबाज से इस तरह की उम्मीद नहीं करती है। मनीष पांडे ने आउट होने से पहले इतनी गेंदों को जाया किया कि अंत के कुछ ओवरों में टीम पर अधिक से अधिक रन बनाने का दबाव बढ़ता ही चला गया। मनीष पांडे गेम को खत्म करने में पूरी तरह से नाकाम साबित हुए जबकि वह क्रीज पर जम चुके थे। इसके बारे में बात करते हुए भारत के पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा ने कहा है कि मनीष पांडे को हैदराबाद की टीम अपनी प्लेइंग इलेवन से ड्रॉप कर देगी। अजय जडेजा का कहना है कि डेविड वॉर्नर की टीम ऐसे खिलाड़ी को मनीष पांडे की जगह पर एंट्री देना चाहेगी जो कि उनके लिए मैच को अच्छे से खत्म करे।

टीम किसी अच्छे फिनिशर को लेना चाहेगी- जडेजा

टीम किसी अच्छे फिनिशर को लेना चाहेगी- जडेजा

जडेजा ने क्रिकबज से बात करते हुए बताया, "मुझे लगता है अब टीम फिर से सोचेगी। हम केन विलियमसन के बारे में इससे पहले बात कर रहे थे। लो स्कोरिंग मैच में उनकी अहमियत और भी ज्यादा बढ़ जाती है। अब टीम किसी ऐसे खिलाड़ी को देखेगी जो क्रीज पर जमने के बाद उनके लिए मैच को खत्म करने की काबिलियत रखता हो। और मुझे अब कोई भी शक नहीं है कि मनीष पांडे आने वाले मैचों में टीम की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं होंगे। आप इस टीम में कुछ बदलाव देखेंगे जो कि स्वाभाविक बात है।"

IPL 2021, RR vs DC: सैमसन के सामने पंत, ड्रीम11, संभावित प्लेइंग XI, टीमों की जानकारी

लगातार दो मुकाबले हारने के बाद SRH की हालत पतली-

लगातार दो मुकाबले हारने के बाद SRH की हालत पतली-

आपको बता दें कि 16 ओवर तक हैदराबाद की टीम 115 रनों पर 3 विकेट ही गांव आए थे और वह दमदार दिखाई दे रही थी लेकिन उन्होंने आरसीबी के स्पिनर शाहबाज अहमद के ओवर में तीन विकेट जल्दी से गंवा दिए। यह तीन बल्लेबाज थे- जॉनी बेयरस्टो जिन्होंने 12 रन बनाए, मनीष पांडे और अब्दुल समद जिन्होंने खाता भी नहीं खोला। मनीष पांडे तीसरे ओवर से लेकर तब तक क्रीज पर टिके हुए थे और उन्होंने बड़ा शॉट खेलने के प्रयास में अपना विकेट गंवा दिया। अंतिम ओवर में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को 16 रन की दरकार थी लेकिन उनके पास केवल तीन ही विकेट थे। हर्षल पटेल ने बहुत आराम से इस लक्ष्य का बचाव करने में कामयाबी हासिल की। पटेल ने इस ओवर में एक बोल भी फेंकी थी वरना हैदराबाद की हार का अंतर 5-6 रन और ज्यादा हो सकता था। सनराइजर्स की टीम लगातार दो मुकाबले हार गई है और वह अंक तालिका में सबसे निचले स्थान पर पहुंच चुकी है। सनराइजर्स हैदराबाद का अगला मुकाबला 17 अप्रैल को मुंबई इंडियंस के खिलाफ होगा।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Thursday, April 15, 2021, 14:12 [IST]
Other articles published on Apr 15, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X