अमित मिश्रा ने बताया कैसे रोहित शर्मा को फंसाया अपने जाल में और ढेर हो गई मुंबई इंडियंस

DC vs MI, IPL 2021 : Amit Mishra sends Rohit Sharma, Pandya Pavilion in an over| वनइंडिया हिंदी

चेन्नई। मुंबई इंडियंस के खिलाफ अहम मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए सीजन में तीसरी जीत दर्ज की है। मैच में अमित मिश्रा की जबरदस्त गेंदबाजी के सामने मुंबई इंडियंस के दिग्गज बल्लेबाज संघर्ष करते नजर आए। अमित मिश्रा ने एक-एक करके मुंबई के बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई। अमित मिश्रा ने मैच में रोहित शर्मा, इशान किशन, हार्दिक पांड्या, केरू पोलार्ड जैसे विस्फोटक बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा और मुंबई के स्कोर को 137 रन पर रोकने में बड़ी भूमिका निभाई, जिसके चलते उन्हें मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया।

दिल्ली ने दर्ज की तीसरी जीत

दिल्ली ने दर्ज की तीसरी जीत

अमित मिश्रा की धारदार गेंदबाजी के चलते मुंबई इंडियंस की टीम सिर्फ 137 रन ही बना सकी और रोहित शर्मा को छोड़कर कोई भी बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सका। वहीं दिल्ली कैपिटल्स ने 138 रन के लक्ष्य को 19.1 ओवर में 4 विकेट गंवाकर हासिल कर लिया। टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने 45 रन तो स्टीव स्मिथ ने 33 रन की पारी खेली। मैच में अपने जबरदस्त प्रदर्शन के बारे में अमित मिश्रा ने कहा कि मैं खुश हूं कि मुंबई इंडियंस के खिलाफ हमने जीत दर्ज की है और कोशिश करूंगा कि आगे भी अच्छी गेंदबाजी करता रहूं और दिल्ली कैपिटल्स की टीम मैच जीतती रहे।

 रोहित शर्मा के खिलाफ रणनीति

रोहित शर्मा के खिलाफ रणनीति

मैच के बाद पृथ्वी शॉ से बात करते हुए अमित मिश्रा ने अपने प्रदर्शन को लेकर बात की। अमित मिश्रा ने कहा कि मुंबई के खिलाफ इस तरह का प्रदर्शन करके अच्छा लग रहा है। सबसे बड़ी बात यह है कि मुंबई की टीम को यहां खेलने का अनुभव है और हमने यहां पर उनको हराया, हमारा प्रदर्शन अच्छा रहा तो काफी खुश हूं मैं। रोहित शर्मा को इतनी बार आउट करने की अपनी रणनीति के बारे में अमित मिश्रा ने कहा कि मैं कोशिश करता हूं कि उसको उसके जोन से थोड़ा अलग गेंद डालूं, उसे ज्यादा पेस ना दूं, कोशिश ये करता हूं कि फ्लाइट में बीट करूं ताकि रोहित कुछ और शॉट ट्राइ करे, मेरी कोशिश रहती है कि उसकी स्ट्रेंथ पर गेंद ना डालूं। अभी तक तो सफल हो रहा हूं, आगे पता नहीं क्या होगा।

 इशान किशन आउट है पता ही नहीं चला

इशान किशन आउट है पता ही नहीं चला

इशान किशन के विकेट के बारे में अमित मिश्रा ने कहा कि मुझे पता ही नहीं चला कि वो आउट हो गया। .ऋषभ पंत ने मुझे आकर बताया कि भाई वो आउट हो गया। पृथ्वी शॉ ने जब अमित मिश्रा से पूछा कि क्या आपने यॉर्कर गेंद डाली थी तो अमित मिश्रा ने कहा कि मैंने यॉर्कर डाला था, मैं कई बार से यूट्यूब वीडियो डाला था। अमित मिश्रा आईपीएल में 164 विकेट ले चुके हैं और लसिथ मलिंगा से सिर्फ 6 विकेट दूर हैं। आईपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा विकेट लसिथ मलिंगा के नाम हैं। ऐसे में क्या अमित मिश्रा इस रिकॉर्ड को अपने नाम कर सकते हैं। इस सवाल के जवाब में अमित मिश्रा ने कहा कि मैं इस तरह की योजना नहीं बनाता हूं, कोशिश करता हूं कि ज्यादा से ज्यादा विकेट लूं, हां थोड़ा अच्छा जरूर लगेगा कि जल्दी से जल्दी ये हो जाए।

इसे भी पढ़ें- रोहित शर्मा को दोहरा झटका, हार के साथ लगा 12 लाख रुपए का जुर्माना

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Wednesday, April 21, 2021, 9:47 [IST]
Other articles published on Apr 21, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X