आवेश खान की तूफानी यॉर्कर, हार्दिक पांड्या को चौके की जगह लेग स्टंप उड़ा मिला- VIDEO

IPL 2021 MI vs DC: Avesh Khan leaves Mumbai Indians reeling, gets 3 wickets | वनइंडिया हिंदी

नई दिल्लीः इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के चल रहे संस्करण में दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज अवेश खान असाधारण रहे हैं। उन्होंने अपनी गति से सभी को प्रभावित किया है और अपनी विविधताओं में भी कमाल कर रहे हैं। आवेश ने शनिवार को मुंबई इंडियंस (एमआई) के खिलाफ गेंद से अपना अच्छा काम जारी रखा और अपने चार ओवरों में 3/15 के जादुई आंकड़े के साथ फिनिश किया।

उन्होंने रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या और नाथन कूल्टर-नाइल के विकेट चटकाए और शानदार गेंदबाजी करते हुए MI को एक निचले स्तर तक सीमित कर दिया। उन्होंने जो तीन विकेट लिए, उनमें हार्दिक को उन्होंने जो यॉर्कर फेंकी वह शानदार थी। यह पारी का 19वां ओवर था। इसके साथ ही हार्दिक पांड्या का लगातार खराब प्रदर्शन जारी है।

कोई आश्चर्य नहीं कि हार्दिक गेंद को बाउंड्री से बाहर मारने के मूड में थे। पहली गेंद पर आवेश खान के लिए हार्दिक तैयार थे जो संभावित वाइड यॉर्कर के लिए कवर करने के लिए फेरबदल कर रहा थे। लेकिन हार्दिक के लिए बहुत आश्चर्य की बात रही, आवेश ने उनके पैरों में एक तेज यॉर्कर मार दी। गेंदबाज की लाइन इतनी सही थी कि हार्दिक अपने लेग-स्टंप को देखने के अलावा और कुछ नहीं कर सकते थे, जो कि पीछे की ओर उड़ चुका था।

रवि शास्त्री ने एमएस धोनी को बताया 'किंग कांग', सफेद गेंद क्रिकेट में महानतम कप्तानरवि शास्त्री ने एमएस धोनी को बताया 'किंग कांग', सफेद गेंद क्रिकेट में महानतम कप्तान

कैपिटल्स के लिए यह उस समय बहुत बड़ा विकेट था क्योंकि हार्दिक पांड्या डेथ ओवरों में खेल को विपक्ष से दूर ले जाने की क्षमता रखते हैं। आवेश खान के लिए एक अच्छा दिन जारी रहा क्योंकि उन्होंने उसी ओवर में कॉल्टर-नाइल को भी चलता किया।

आवेश खान के अलावा अक्षर पटेल ही थे जिन्होंने बीच के ओवरों में मुंबई के बल्लेबाजों को बांध दिया। बाएं हाथ के स्पिनर ने क्विंटन डी कॉक, सूर्यकुमार यादव और सौरभ तिवारी के विकेट चटकाए और पावरप्ले के बाद मुंबई को परेशान कर दिया। कीरोन पोलार्ड और हार्दिक पांड्या जैसे पावर-हिटर होने के बावजूद, पांच बार के चैंपियन अंत में ज्यादा स्कोर नहीं कर सके क्योंकि वे बोर्ड पर केवल 129 रन बनाकर समाप्त हुए।

हार्दिक पांड्या की खराब फॉर्म के साथ मुंबई भी लगातार घटिया प्रदर्शन से गुजर रही है। उनको दिल्ली कैपिटल्स ने इस मुकाबले में 4 विकेट से मात दे दी।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Saturday, October 2, 2021, 19:18 [IST]
Other articles published on Oct 2, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X