IPL 2021 सीजन में क्या कुछ कर पाएंगे गेल, जानिए पंजाब किंग्स के कोच का क्या है कहना

 IPL 2021: Chris Gayle is universal boss and Punjab Kings coach totally believes in him
Photo Credit: BCCI/IPL

चेन्नईः क्रिस गेल की आईपीएल में इस बार फॉर्म अच्छी नहीं है और सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ भी उन्होंने केवल 15 ही रन बनाए जबकि 17 गेंदों का सामना कर लिया था। इसके साथ ही पंजाब किंग्स की टीम को एक तरफा करारी हार का सामना भी करना पड़ा क्योंकि बाकी बल्लेबाज भी फ्लॉप साबित हुए थे। क्रिस गेल पर फिर भी सवालिया निशान इसलिए ज्यादा उठते हैं क्योंकि उनसे अपेक्षा ही बहुत रहती हैं और साल दर साल उनकी उम्र भी बहुत तेजी से गुजर रही है।

इसी बीच पंजाब किंग्स के कोच एंडी फ्लावर ने यूनिवर्सल बॉस में पूरा विश्वास दिखाया है और कहां है की गेल के लिए यह प्रतियोगिता अच्छी जाएगी। एंडी फ्लावर ने वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "क्रिस गेल के पास बहुत अनुभव है और उन्होंने कई सालों में क्रिकेट के सभी फॉर्मेट में रन बनाए हैं। वह चीजों को थोड़ा सा अलग तरीके से करते हैं। उनके पास सीमर को हिट करने की क्षमता है वह हमने देखी है। आज उनका दिन बहुत अच्छा नहीं था और वह टॉप क्लास गेंदबाज राशिद खान पर आउट हुए।"

इन दोनों को बॉलिंग करना है सबसे मुश्किल, ये दो खिलाड़ी हैं IPL के सच्चे लीजेंड- कुलदीप यादव

बता दें इस मुकाबले से पहले क्रिस गेल ने कहा था कि राशिद खान एक विश्व स्तर के गेंदबाज हैं और ऐसे खिलाड़ी का सामना आपको बहुत पॉजिटिव माइंड सेट से करना पड़ता है। गेल सकारात्मक मानसिकता का दावा लिए इस मुकाबले में उतरे थे हालांकि राशिद खान कैरेबियाई दिग्गज के खिलाफ बाजी मारने में सफल रहे। इस मुकाबले में खलील अहमद और अभिषेक शर्मा ने बहुत अच्छी गेंदबाजी की जिसके दम पर सनराइजर्स हैदराबाद ने पंजाब किंग्स को 19.4 ओवर में 120 रनों पर ही समेट दिया जिसके जवाब में जॉनी बेयरस्टो और डेविड वॉर्नर की शानदार पारियों के दम पर पंजाब किंग्स 18.4 ओवर में 1 विकेट के नुकसान पर यह लक्ष्य हासिल करने में सफल रही।

एंडी फ्लावर ने कहा कि आज के मैच में बल्लेबाजी करने के लिए हालात काफी मुश्किल थे और हम पहले ही जानते थे कि यहां कठिनाई होने वाली है। मैं समझता हूं कि हम जितना बेहतर तरीके से इसको हैंडल कर सकते थे हमने वैसा किया। हमने जल्दी विकेट खोए लेकिन हमारे पास फिर भी अच्छी बैटिंग लाइनअप है लेकिन हम ऐसा लक्ष्य प्राप्त करने में असफल रहे जो सनराइजर्स हैदराबाद की परीक्षा ले पाता। पंजाब किंग्स को अब अपना अगला मुकाबला मुकाबला मुंबई इंडियंस के खिलाफ शुक्रवार को चेन्नई के एम ए चिदंबरम स्टेडियम में ही खेलना है।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Wednesday, April 21, 2021, 22:49 [IST]
Other articles published on Apr 21, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X