IPL 2021: दुबई में धोनी-रैना की अगुवाई में चेन्नई सुपर किंग्स की ट्रेनिंग शुरू- देखें Photos

IPL 2021 2nd Phase: MS Dhoni’s CSK to start training at ICC Academy on Thursday | वनइंडिया हिंदी

दुबई: महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम दुबई में है जहां पर वह आईसीसी एकेडमी के ग्राउंड में ट्रेनिंग कर रही है। चेन्नई सुपर किंग्स यहां पर आईपीएल की तैयारी करने के लिए जुटी हुई है जिसका अगला हिस्सा जल्द ही शुरू होने वाला है। तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स ने गुरुवार को अपनी ट्रेनिंग भी शुरू कर दी है। यह आईपीएल का 14वां सीजन है जो कोविड-19 के कहर के चलते दो भागों में कराया जा रहा है। बीसीसीआई का ऐसा कोई विचार तो नहीं था लेकिन देश में कोरोना की दूसरी लहर ने भारत में क्रिकेट की सर्वोच्च संस्था को मजबूर कर दिया कि वह टूर्नामेंट को तुरंत स्थगित कर दें और फिर बाद में दुबई में इसको ट्रांसफर कराने के लिए घोषणा की गई थी।

अब दुबई में आईपीएल शुरू होगा जहां मुंबई इंडियंस की टीम चेन्नई सुपर किंग्स के साथ मुकाबला करेगी। पिछले साल भी यह प्रतियोगिता दुबई में ही हुई थी। चेन्नई सुपर किंग्स ने ट्विटर पर जो फोटो डाली है उसमें आप देख सकते हैं कि टीम के खिलाड़ी आपस में गोल घेरा बनाकर खड़े हैं और ट्रेनिंग के लिए आपस में बातचीत हो रही है जहां महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना को भी आप देख सकते हैं। महेंद्र सिंह धोनी इस बार पिछले साल की तुलना में ज्यादा युवा लग रहे हैं। उनकी फिटनेस ठीक-ठाक दिख रही है।

बुमराह की स्पीड से डर गए थे एंडरसन, कोच ने किया खुलासा, आखिर क्या था ये मामलाबुमराह की स्पीड से डर गए थे एंडरसन, कोच ने किया खुलासा, आखिर क्या था ये मामला

चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने कप्तान की ट्रेनिंग गियर में फोटो भी डाली है जहां धोनी को कंधे पर पूरा किट बैग लटकाए और हाथ में तीन बल्ले पकड़े मुस्कुरा कर देखा जा सकता है।

रैना और धोनी की जोड़ी एक बार फिर से लोगों की नजरों में होगी। पिछली बार रैना दुबई नहीं आ पाए थे लेकिन इस बार यहां मौजूद हैं और उनकी फॉर्म टीम के लिए काफी अहम साबित होगी।

सीएसके के खिलाड़ी इस महीने की शुरुआत में एक ट्रेनिंग शिविर के लिए चेन्नई में एकत्रित हुए थे। धोनी, सुरेश रैना, दीपक चाहर और रॉबिन उथप्पा सहित स्टार खिलाड़ी टीम के अन्य सदस्यों के साथ 13 अगस्त को दुबई पहुंचे।

सीएसके आईपीएल 2021 अंक तालिका में 10 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर था। चेन्नई की फ्रेंचाइजी ने सात में से पांच गेम जीते थे और दिल्ली कैपिटल्स से पीछे थी, जिसके आठ मैचों में 12 अंक थे। टूर्नामेंट स्थगित होने से पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस तीसरे और चौथे स्थान पर थे।

सीएसके पिछले साल अंक तालिका में सातवें स्थान पर रही थी, जो अपने इतिहास में पहली बार नॉकआउट चरणों के लिए क्वालीफाई करने में विफल रही थी।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts
आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 भविष्यवाणी
Match 7 - October 20 2021, 03:30 PM
नामीबिया
Netherlands
Predict Now

Story first published: Friday, August 20, 2021, 14:12 [IST]
Other articles published on Aug 20, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X