IPL 2021: अमित मिश्रा ने किया खुलासा, दिल्ली कैपिटल्स के लिए इस सीजन मिली यह नई जिम्मेदारी

IPL 2021 Delhi capitals Coach ask Amit Mishra to Work more on his Batting Skills leg spinner revealed: नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन का आगाज 9 अप्रैल से होना है, जिसकी तैयारियों के लिये सभी फ्रैंंचाइजियां अपने-अपने बायोबबल पहुचं चुकी हैं और खिलाड़ी भी प्रैक्टिस सेशन में भाग लेते नजर आ रहे हैं। इस बीच दिल्ली कैपिटल्स भी मुंबई पहुंच चुकी है जहां पर उसके खिलाड़ी नये कप्तान ऋषभ पंत और कोच रिकी पोंटिंग की मौजूदगी में अभ्यास करती नजर आ रही है। टीम के अनुभवी लेग स्पिनर अमित मिश्रा भी मैदान पर मेहनत करते नजर आ रहे हैं, हालांकि वह इस समय गेंदबाजी से ज्यादा कोच से मिली अतिरिक्त जिम्मेदारी पर मेहनत करते नजर आ रहे हैं।

बुधवार को अमित मिश्रा ने इस बारे में बात करते हुए खुलासा किया है कि आईपीएल के 14वें सीजन को लेकर टीम मैनेजमेंट और कोच ने उन्हें अतिरिक्त जिम्मेदारी दी है, जिसके तहत वह खुद को उन परिस्थितियों के लिये तैयार कर रहे हैं, जहां पर टीम को उनके बल्ले से ज्यादा योगदान लेना पड़ सकता है।

IPL 2021: ब्रैड हॉग का खुलासा, बताया- क्यों खलेगी दिल्ली कैपिटल्स को श्रेयस अय्यर की कमी

मुंबई के क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया में अपने पहले प्रैक्टिस सेशन में भाग लेते हुए अमित मिश्रा ने कहा, ' प्रैक्टिस सेशन में भाग ले रहे सभी खिलाड़ी काफी अच्छे नजर आ रहे हैं, सभी कड़ी मेहनत कर रहे हैं और युवाओं को इतनी तैयारी करते देखना खुद के लिये भी प्रेरणादायी होता है। मैं इस सीजन अपनी गेंदबाजी के अलावा अपनी बल्लेबाजी पर भी काम कर रहा हूं। कोचों ने मुझे बल्लेबाजी की प्रैक्टिस करने के लिये कहा है ताकि जरूरत पड़ने पर मैं टीम के लिये 25-30 रनों का योगदान दे सकूं।

अमित मिश्रा ने टीम की रणनीति पर बात करते हुए कहा कि हम इस बार हर परिस्थिति के लिये तैयारी करना चाहते हैं और कभी ऐसी मुश्किल परिस्थितियों का सामना करना पड़े जहां पर मुझे साथी खिलाड़ी के साथ 25-30 रनों की साझेदारी करनी पड़े तो मुझे उसके लिये तैयार रहना होगा।

IPL 2021: जाने क्यों मुंबई इंडियंस नहीं लगा सकेगी खिताबों की हैट्रिक, यहां पर रह गई टीम कमजोर

उन्होंने कहा, 'हम हर परिस्थिति के लिए तैयारी कर रहे हैं और अगर मैं किसी बल्लेबाज के साथ साझेदारी कर रहा हूं तो मैं रन लेकर उसे स्ट्राइक देने लायक होना चाहिये।' गौरतलब है कि दिल्ली कैपिटल्स को अपना पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुंबई में 9 अप्रैल से पहला मैच खेलने उतरना है।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Wednesday, March 31, 2021, 17:55 [IST]
Other articles published on Mar 31, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X