IPL 2021 मे नीलामी को लेकर परेशान नहीं है मोहम्मद अजहरुद्दीन, जानें क्या बोले

IPL 2021 Kerala Opener Mohammad Azharuddin doesn't bothered about IPL Auction 2021: नई दिल्ली। दुनिया भर में फैली महामारी कोरोना वायरस के बीच भारत में घरेलू क्रिकेट की सबसे बड़ी टी20 लीग सैयद मुश्ताक अली (Syed Mushtaq Ali trophy) का आयोजन किया जा रहा है, जहां पर भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ियों समेत युवा बल्लेबाज भी अपने टैलेंट का प्रदर्शन करते नजर आ रहे हैं। केरल की टीम ने इस टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन करते हुए अब तक खेले गये तीनों मैचों में जीत हासिल की है। केरल की टीम ने पहले मैच में पुड्डुचेरी, दूसरे मैच में मुंबई और तीसरे मैच में दिल्ली की टीम को हराने का काम किया है।

इस दौरान केरल के सलामी बल्लेबाज मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) ने अपने प्रदर्शन से भारतीय क्रिकेट के तमाम दिग्गज खिलाड़ियों का ध्यान अपनी ओर खींचने का काम किया है। मुंबई के खिलाफ खेले गये मैच में इस सलामी बल्लेबाज ने महज 37 गेंदों में शतक लगाया और 54 गेंदों में नाबाद 137 रनों की पारी खेली, जिसके चलते केरल की टीम ने 197 रन के विशाल स्कोर को महज 15.5 ओवर्स में हासिल कर लिया।

अब भारत में बैठे-बैठे जीत सकते हैं अमेरिका के एक बिलियन डॉलर

ऐसे में अगले महीने होने वाली आईपीएल 2021 की नीलामी से पहले सभी टीमों की नजर इस खिलाड़ी पर होना लाजमी है। इसको लेकर जब मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात को लेकर कोई चिंता नहीं है और फिलहाल वो सिर्फ् अपने खेल का लुत्फ उठा रहे हैं।

पीटीआई से बात करते हुए मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) ने कहा,'मैं फिलहाल नीलामी के बारे में नहीं सोच रहा हूं, मैं इस वक्त अपना सारा ध्यान अपने खेल का आनंद उठाने में इस्तेमाल कर रहा हूं। अभी मेरा सारा फोकस आंध्र के खिलाफ होने वाले अगले मैच पर है।'

गौरतलब है कि मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) ने टी20 प्रारूप में तीसरे सबसे तेज शतक लगाने वाले बल्लेबाज बने जिसको लेकर जब उनसे पूछा गया कि ऐसा क्या अलग हुआ जिसके चलते उन्होंने ऐसी पारी खेली।

AUS vs IND: 5 कारण जिसके चलते भारतीय ड्रेसिंग रूम बना मिनी अस्पताल, लगभग दर्जन भर खिलाड़ी हुए चोटिल

इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा,' मैंने इस पारी के लिये कोई खास तैयारी नहीं की थी, दरअसल जब कोच डेव व्हाटमोर ने टीम की कमान संभाली तो ुउन्होंने मेरा बैटिंग ऑर्डर मिडिल में कर दिया था। टीम की जरूरत के चलते मुझे मध्यक्रम में बल्लेबाजी क्रम में आना पड़ा जिससे मेरा खेल प्रभावित हुआ। अब जब टीम की कमान टीनू योहानन के पास है तो मैंने उनसे ओपनिंग करने की गुजारिश की और उन्होंने मुझे मौका दिया। मुंबई के खिलाफ मैच में विकेट अच्छी थी और मैंने आत्म-विश्वास के साथ सीधे बल्ले से खेलना जारी रखा और यह हो गया।'

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Saturday, January 16, 2021, 21:15 [IST]
Other articles published on Jan 16, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X