IPL 2021: नितिश राणा के कोरोना रिजल्ट से हैरान केकेआर, पहले पॉजिटिव फिर आये नेगेटिव, क्या होगा खेलने पर फैसला

Kolkata batsman Nitish Rana tested positive for Covid-19 ahead of IPL 2021 |वनइंडिया हिंदी

IPL 2021 KKR Surprised With Nitish Rana Corona Test Results first positive now Tested Negative: नई दिल्ली। दुनिया की सबसे मशहूर क्रिकेट टी20 लीग के 14वें सीजन का आगाज होने वाला है और गुरुवार को 2 बार की चैम्पियन कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम के फैन्स को उस वक्त झटका लगा जब खबर आई कि टीम के विस्फोटक बल्लेबाज नितीश राणा कोरोना वायरस की टेस्ट रिपोर्ट में पॉजिटिव पाये गये हैं। हालांकि फैन्स को लिये राहत की खबर है क्योंकि खुद कोलकाता नाइटराइडर्स के टीम मैनेजमेंट ने इस मुद्दे पर प्रेस स्टेटमेंट जारी कर पूरे मामले की जानकारी दी है और फैन्स को राहत भरी खबर दी है।

केकेआर ने साफ किया है कि नितीश राणा कोरोना वायरस के टेस्ट में 22 मार्च की रिपोर्ट में पॉजिटिव पाये गये थे लेकि गुरुवार (1 अप्रैल) को आई ताजा रिपोर्ट में उनका रिजल्ट नेगेटिव आया है। कोरोना पॉजिटिव की खबर सामने आने के बाद उनका दोबार टेस्ट कराया गया था।

ICC ने DRS के नियम में किया बड़ा बदलाव, LBW पर पड़ेगा फर्क, अंपायर्स कॉल पर कोहली की बात दरकिनार

प्रेस स्टेटमेंट के अनुसार नीतिश राणा मुंबई के एक होटल में कोरोना वायरस की नेगेटिव रिपोर्ट के साथ 21 मार्च को जुड़े थे जहां पर केकेआर की टीम भी ठहरी हुई है। आईपीएल प्रोटोकॉल के तहत 22 मार्च को उनका दोबारा टेस्ट कराया गया था जिसमें वह पॉजिटिव पाये गये, हालांकि उनमें कोरोना वायरस का कोई भी लक्षण नहीं था। लेकिन टेस्ट में पॉजिटिव पाये जाने के बाद उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया था और अब वो आज कराये गये टेस्ट में नेगेटिव पाये गये हैं।

केकेआर की टीम ने आगे बताया कि नितीश राणा कोरोना टेस्ट में नेगेटिव आने के बाद जल्द ही टीम के साथ बायोबबल में प्रवेश करेंगे और टीम के साथ प्रैक्टिस सेशन का हिस्सा बनेंगे। टीम को उम्मीद है कि वह सीजन की शुरुआत से पहले ही पूरी तरह फिट हो जायेंगे।

NZ vs BAN: टिम साउथी ने टी20 क्रिकेट में रचा इतिहास, तोड़ा शाहिद अफरीदी का बड़ा रिकॉर्ड

आपको बता दें कि आईपीएल के 13वें सीजन में नितीश राणा ने 14 मैचों में 25.14 की औसत से 254 रन बनाये थे। हालांकि इस साल उनका घरेलू टूर्नामेंट में प्रदर्शन शानदार रहा है। हाल ही में खेली गई विजय हजारे ट्रॉफी में दिल्ली की ओर से खेलते हुए नितीश राणा ने 7 मैचों में एक शतक और अर्धशतक की मदद से 398 रन बनाने का काम किया है।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Thursday, April 1, 2021, 22:02 [IST]
Other articles published on Apr 1, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X