हार के बाद बोले केएल राहुल, मैंने कई बार अंपायर से कहा, लेकिन उन्होंने मेरी नहीं सुनी

DC vs PBKS: We are not playing smart cricket, says KL Rahul after Punjab's loss | वनइंडिया हिंदी

मुंबई। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पंजाब किंग्स की टीम को 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 195 रन का स्कोर खड़ा किया लेकिन 196 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने जबरदस्त बल्लेबाजी करते हुए 8 गेंद शेष रहते ही मैच को जीत लिया। मैच में शिखर धवन ने जिस तरह से तूफानी पारी खेली उसके सामने पंजाब किंग्स के गेंदबाज बेबस नजर आए। शिखर धवन ने एक-एक करके पंजाब के गेंदबाजों की क्लास लगाई और मैच को एकतरफा कर दिया।

हार से निराश कप्तान

हार से निराश कप्तान

मैच में हार के बाद पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल ने हार पर निराशा जाहिर की है। अहम बात यह है कि 18 अप्रैल को केएल राहुल का जन्मदिन भी होता है,लेकिन जन्मदिन पर केएल राहुल को हार का सामना करना पड़ा। हार के बाद केएल राहुल ने कहा कि अगर जन्मदिन पर जीत मिलती तो अच्छा रहता, लिहाजा यह थोड़ा निराशाजनक है। लेकिन अभी हमारे पास काफी मैच हैं, उम्मीद है कि हम एक बार फिर से मजबूती से वापसी करेंगे और आने वाले मैच में जीत दर्ज करेंगे।

10-15 रन कम रह गए

10-15 रन कम रह गए

टीम के स्कोर को लेकर केएल राहुल ने कहा कि मुझे लगता है कि 10-15 रन हमारे स्कोर में कम रह गए। लेकिन 190 से अधिक का स्कोर अच्छा था। मैंने और मयंक ने सोचा था कि इस विकेट पर 180-190 रन का स्कोर अच्छा रहेगा। शिखर धवन ने काफी अच्छी बल्लेबाजी की, उनको बधाई। हम जब वानखेड़े में आते हैं तो दूसरी इनिंग में गेंदबाजी करना हमेशा ही मुश्किलभरा होता है। हम इस तरह के हालात की तैयारी करते हैं, लेकिन इतने अच्छे बल्लेबाजों के सामने हमेशा ही चुनौती कठिन होती है।

नियम इजाजत नहीं देते

नियम इजाजत नहीं देते

मैच में जिस तरह से ओस पड़ रही थी और टीम के गेंदबाजों को गेंद को ग्रिप करने में दिक्कत हो रही थी, उसपर केएल राहुल ने कहा कि दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने बेहतरीन गेंदबाजी की, इतने अच्छे बल्लेबाजों के सामने गेंदबाजी चुनौतीभरी होती है और मैं ये इसलिए नही कह रहा क्योंकि हम मैच हार गए बल्कि गेंदबाज गीली गेंद से गेंदबाजी करने की कोशिश करते हैं, लेकिन यह हमेशा ही मुश्किलभरा होता है। मैंने कई बार अंपायर से कहा कि वह गेंद को बदल दें क्योंकि गेंद गीली थी, लेकिन रूल बुक इस बात की इजाजत नहीं देता है।

इसे भी पढ़ें- पंजाब किंग्स के खिलाफ दहाड़ के बाद बोले गब्बर, मुझे आउट होने से डर नहीं लगता

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Monday, April 19, 2021, 10:35 [IST]
Other articles published on Apr 19, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X