IPL 2021: कृष्णप्पा गौथम का खुलासा, बताया- क्यों धोनी की कप्तानी में खेलना है पसंद

IPL 2021 Krishnappa Gotham reveals Why he love to play Under MS Dhoni Captaincy says he knows to take best out: नई दिल्ली। दुनिया की सबसे मशहूर टी20 लीग आईपीएल के 14वें सीजन का आगाज 9 अप्रैल से होने जा रहा है। इसको लेकर सभी टीमों के खिलाड़ी अपनी फ्रैंचाइजी के बायोबबल के होटल में इकट्ठा हो रही हैं। मुंबई में इस समय चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के खिलाड़ी भी इकट्ठा हो रहे हैं। चेन्नई सुपर किंग्स के हरफनमौला खिलाड़ी कृष्णप्पा गौथम ने सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की तारीफ करते हुए बताया कि उन्हें क्यों थाला की कप्तानी में खेलना पसंद है।

गौथम ने धोनी की कप्तानी की तारीफ करते हुए कहा वो अपनी टीम के खिलाड़ियों का मजबूत और बेस्ट प्रदर्शन कराने का टैलेंट जानते हैं।

सीएसके की वेबसाइट पर बात करते हुए गौतम ने कहा,' महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में खेलना किसी सपने के सच होने जैसा है क्योंकि माही भाई एक गेंदबाज के मजबूत पक्ष को अच्छे समझते हैं और उनके अंदर गेंदबाजों से उनका बेस्ट करवाने का टैलेंट हैं। सीएसके जैसी चैम्पियन टीम से खेलने के बावजूद मेरे ऊपर किसी तरह से उम्मीदों का दबाव महसूस नहीं होता।'

और पढ़ें: IND vs ENG: पंत की बल्लेबाजी के फैन हुए इयान बेल, कहा- उनके बिना नहीं कर सकते भारतीय टीम की कल्पना

गौरतलब है कि घरेलू क्रिकेट में कर्नाटक के लिये खेलने वाले कृष्णप्पा गौथम आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब के लिये खेलते थे लेकिन पंजाब किंग्स की टीम ने इस सीजन उन्हें रिलीज करने का काम किया, जिसके बाद सीएसके की टीम ने इस साल नीलामी के दौरान उन्हें अपने साथ जोड़ने का काम किया।

आपको बता दें कि सीएसके की टीम के लिये पिछला सीजन कुछ खास नहीं रहा था और वो पहली बार प्लेऑफ तक क्वालिफाई नहीं कर सकी थी। सीएसके की टीम ने इस साल अपनी टीम में मोईन अली, चेतेश्वर पुजारा, कृष्णप्पा गौतम जैसे खिलाड़ियों को जोड़ने का काम किया। सीएसके को अपना पहला मैच 10 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुंबई में खेला जायेगा, जबकि लीग का आखिरी मैच 23 मई को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेलना है।

और पढ़ें: IND vs ENG: 'ठोकर खाकर बनता है आदमी ठाकुर', सहवाग ने जमकर की शार्दुल की तारीफ

चेन्नई सुपर किंग्स की पूरी टीम: महेंद्र सिंह धोनी, रुतुराज गायकवाड़, सुरेश रैना, सैम करन, जोश हेजलवुड, इमरान ताहिर, फाफ डुप्लेसी, ड्वेन ब्रावो, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, कर्ण शर्मा, अंबाती रायडू, मिचेल सैंटनर, रवींद्र जडेजा, नारायण जगदीशन, केएल आसिफ, लुंगी एनगिडी, साई किशोर, मोईन अली, कृष्णप्पा गौतम, चेतेश्वर पुजारा, एम हरिशंकर रेड्डी, के भगत वर्मा, के हरि निशांत।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Monday, March 29, 2021, 21:59 [IST]
Other articles published on Mar 29, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X