MI vs RCB: मुंबई की टीम में वापस लौटे हार्दिक पांड्या, 3 बदलाव के साथ उतरी आरसीबी, जानें कैसी है प्लेइंग 11

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन का दूसरा चरण यूएई में खेला जा रहा है जिसका 39वां मैच दुबई के मैदान पर खेला जा रहा है, जहां पर लगातार दो मैचों में हार का सामना करने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस की टीमें जीत की तलाश में उतर रही हैं। दोनों टीमों में से एक टीम के लिये हार की हैट्रिक पक्की है तो वहीं पर एक टीम का जीत की राह लौटना तय है लेकिन दोनों टीमों के लिये प्लेऑफ में जगह बनाने की उम्मीदों के लिये यह मैच काफी अहम साबित होने वाला है।

और पढ़ें: KKR vs CSK: जानें क्यों खराब हो गया महेंद्र सिंह धोनी का बेहतरीन कैच, राहुल त्रिपाठी को मिला जीवनदान

मुंबई इंडियंस की टीम ने अबुधाबी के मैदान पर खेले जा रहे इस मैच के टॉस में जीत हासिल की और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। टॉस जीतने के बाद रोहित शर्मा ने कहा कि हमने पिछले 2 मैचों में सबकुछ ट्रॉय किया लेकिन सफल नहीं हो सके, तो इस मैच में सोच रहे हैं कि अगर एक लक्ष्य हमारे सामने होगा तो शायद हम फिर से जीत की राह पर वापस लौट सकेंगे। हमारे लिये छोटी-छोटी चीजों पर ध्यान देना खास रहेगा ताकि हम जीत की राह पर लौट सकें।

और पढ़ें: CSK vs KKR: घुटने से खून बहता रहा लेकिन जारी रही डुप्लेसिस की फील्डिंग, फैन्स को याद आये शेन वॉटसन

हार्दिक पांड्या की टीम में हुई है वापसी

हार्दिक पांड्या की टीम में हुई है वापसी

मुंबई की टीम ने आज के मैच के लिये एक बदलाव किया है और सौरभ तिवारी की जगह हार्दिक पांड्या की वापसी करायी है। गौरतलब है कि मुंबई की टीम के लिये पिछले दो मैच में हार्दिक पांड्या अनफिट होने के चलते खेल नहीं सके थे। ऐसे में जब आज वो वापसी कर रहे हैं तो देखना होगा कि टीम उनकी गेंदबाजी का कितना फायदा उठाती है।

वहीं पर विराट कोहली ने कहा कि अगर टॉस में जीत मिलती तो वो भी गेंदबाजी करने के लिये जाते। कोहली ने आगे कहा कि उनकी टीम ने मिलकर बात की है और अपनी गलतियों पर नजर डाली है। हम अभी पूरी तरह से बाहर नहीं हुआ हैं, हमें यह याद रखने की जरूरत है कि जब भी मुश्किल समय आये तो खुद पर विश्वास रखने की जरूरत है।

3 बदलाव के साथ उतरी है आरसीबी की टीम

3 बदलाव के साथ उतरी है आरसीबी की टीम

विराट ने आगे कहा कि हमारी टीम एक्सप्रेसिव क्रिकेट खेलने की ओर देख रही है। मुंबई आईपीएल की सबसे मुश्किल टीमों में से एक है, तो उनके खिलाफ हमें अपना बेस्ट खेल दिखाना होगा। आरसीबी की टीम ने इस मैच के लिये 3 बदलाव किये हैं और नवदीप सैनी की जगह शाहबाज नदीम को मौका दिया है तो वहीं हसरंगा की जगह डैनियल क्रिश्चियन और टिम डेविड की जगह काइल जैमिसन की वापसी कराई है।

अबुधाबी की पिच की बात करें तो इस मैच के लिये बिल्कुल फ्रेश मैदान को तय किया गया है, जो कि काफी मजबूत नजर आ रही है। ऐसे में तेज गेंदबाजों को यहां पर मदद मिलती नजर आयेगी क्योंकि यहां पर काफी घास नजर आ रही है। स्पिनर्स को विकेट के लिये काफी मेहनत करनी पड़ेगी लेकिन एक चीज साफ है कि बल्लेबाजों के लिये यह पिच मददगार रहेगी और वो आसानी से रन बनाते नजर आयेंगे।

जानें कैसी है दोनों टीमों की प्लेइंग 11

जानें कैसी है दोनों टीमों की प्लेइंग 11

मुंबई इंडियंस प्लेइंग XI: रोहित शर्मा (सी), क्विंटन डी कॉक (डब्ल्यू), सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, हार्दिक पांड्या, कीरोन पोलार्ड, क्रुणाल पांड्या, एडम मिल्ने, राहुल चाहर, जसप्रीत बुमराह, ट्रेंट बोल्ट।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर प्लेइंग XI: विराट कोहली (सी), देवदत्त पडिक्कल, श्रीकर भारत (डब्ल्यू), ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स, शाहबाज अहमद, डेनियल क्रिश्चियन, काइल जैमीसन, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Sunday, September 26, 2021, 19:15 [IST]
Other articles published on Sep 26, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X