IPL 2021: सामने आया धोनी के बौद्ध भिक्षु बनने का राज, कहा- लालच एक कूल आदत है

IPL 2021 MS Dhoni became Monk cause of Promotional Advertisement says Greed is Good: नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से भले ही संन्यास ले चुके हैं लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग में कोई गिरावट नहीं हुई है। शनिवार को सोशल मीडिया पर इस दिग्गज खिलाड़ी की बौद्ध भिक्षु के रूप में एक तस्वीर तेजी से वायरल हुई जिसके बाद लगातार सवाल उठने लगा कि आखिरकार धोनी क्या करने वाले हैं। हालांकि इस राज का खुलासा रविवार को भारत और इंग्लैंड के बीच जारी दूसरे टी20 मैच के दौरान हुआ जब प्रसारण कर्ता स्टार स्पोर्टस ने दुनिया की सबसे मशहूर टी20 लीग आईपीएल के प्रमोशनल एड को रिलीज किया।

दरअसल आईपीएल के 14वें सीजन का आगाज 9 अप्रैल से होना है जिसको लेकर स्टार स्पोर्टस ने रविवार को 2 प्रमोशनल एड रिलीज किये जिसमें महेंद्र सिंह धोनी शिरकत नजर आये। इस एड के दौरान महेंद्र सिंह धोनी अपने बौद्ध भिक्षु वाले रूप में भी नजर आये जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर एक दिन पहले वायरल हुई थी।

IND vs ENG: मोटेरा में जीत के लिये इंग्लैंड ने दिया 165 रनों का लक्ष्य, भारत को अच्छी शुरुआत की दरकार

धोनी इस एड में हिटमैन रोहित शर्मा की कहानी सुनाते हुए बताते हैं कि 5 बार मुंबई इंडियंस की टीम को खिताब जिताने के बाद भी उनका लालच समाप्त नहीं हुआ है, जिसका मतलब है अगर आपका लालच आपको जीत दिलाने के लिये तत्पर रखता है तो लालच एक कूल आदत है। वहीं दूसरी एड में धोनी ने विराट कोहली के गुस्से का जिक्र किया।

धोनी ने विराट कोहली के गुस्से का जिक्र करते हुए कहा कि उनके इस एग्रेशन ने ही उन्हें किंग कोहली का खिताब दिलाया है, जिसको देखते हुए गुस्से को अच्छा कहा जा सकता है। गौरतलब है कि स्टार स्पोर्टस आईपीएल के दौरान अपने क्रियेटिव एडवरटाइजमेंट के लिये पहले से ही काफी मशहूर है और ऐसे में आईपीएल 2021 के लिये रिलीज किये गये यह प्रमोशनल एड लोगों के बीच काफी पसंद किये जा रहे हैं।

IND vs ENG: खत्म हुआ सूर्यकुमार यादव-इशान किशन का इंतजार, इंग्लैंड के खिलाफ मिला डेब्यू का मौका

आपको बता दें कि आईपीएल 2021 का आगाज 9 अप्रैल से होना है जिसका पहला मुकाबला 5 बार की विजेता मुंबई इंडियंस और अपने पहले खिताब का इंतजार कर रही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम के बीच खेला जायेगा। यह पहली बार हो रहा है जब आईपीएल में विजेता और उपविजेता के बीच पहला मैच नहीं खेला जा रहा है।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Sunday, March 14, 2021, 21:18 [IST]
Other articles published on Mar 14, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X