IPL 2021: चेन्नई में उतरी मुंबई इंडियंस की टीम, रोहित शर्मा ने कहा- वनक्कम- VIDEO

IPL 2021: Mumbai Indians lands in Chennai, Rohit Sharma says city to Vanakkam
Photo Credit: Mumbai Indians Twitter

नई दिल्लीः पांच बार की चैंपियन से मुंबई इंडियंस की टीम से इस बार छठा खिताब जीतने की उम्मीद की जा रही है क्योंकि रोहित शर्मा की कप्तानी से सजी यह टीम बाकी टीमों से काफी बेहतर नजर आती है। इस टीम में कुछ तो ऐसा है जो इसको अपने अन्य प्रतिद्वंद्वियों की तुलना में मजबूत बनाता है।

इसी बीच मुंबई इंडियंस की टीम चेन्नई पहुंच चुकी है जहां वह 9 अप्रैल को अपना पहला मुकाबला खेलेगी। रोहित शर्मा की टीम का पहला मैच विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से चेपक के मैदान पर होगा। मुंबई इंडियंस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर अपने खिलाड़ियों की फोटो पोस्ट की है जो कि तमिलनाडु की राजधानी में प्रवेश कर रहे हैं।

इन तस्वीरों में आप हार्दिक पंड्या ईशान किशन जसप्रीत बुमराह और सूर्यकुमार यादव जैसे कुछ सितारों को देख सकते हैं।

आज बड़ा नाम संन्यास ले तो भी टीम इंडिया को फर्क नहीं पड़ेगा, युवा तैयार हैं- मोहम्मद शमी

इसके अलावा फ्रेंचाइजी ने अपने कप्तान रोहित शर्मा का वीडियो मैसेज भी भेजा है जिसमें उन्होंने वनाकम चेन्नई कहते हुए बताया है कि मुंबई इंडियंस की टीम अब यहां आ चुकी है।

मुंबई इंडियंस की टीम गत विजेता है और वह चेन्नई में पांच मैच खेलेगी जिसके बाद वह दिल्ली की उड़ान भरेंगे जहां पर उनको चार मुकाबले खेलने हैं। उसके बाद मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी बेंगलुरु के लिए और फिर कोलकाता के लिए बाकी लीग मैच खेलने जाएंगे।

भारतीय पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर पहले ही कह चुके हैं कि मुंबई इंडियंस की टीम को इस बार हराना मुश्किल दिखाई दे रहा है। उन्होंने विशेष तौर पर हार्दिक पंड्या की काफी तारीफ की है जो आजकल बल्लेबाजी में अलग ही जोन में बैटिंग कर रहे हैं।

मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी भारत और इंग्लैंड के बीच सफेद गेंद सीरीज में जबरदस्त फॉर्म में दिखाई दिए थे। ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या और क्रुनाल पांड्या ने कमाल का प्रदर्शन किया था। इसके अलावा रोहित तो सदाबहार हैं ही। ऐसे में कोई शक नहीं कि मुंबई की टीम को हराने वाली टीम ही प्रतियोगिता आखिर तक पहुंचेगी।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Thursday, April 1, 2021, 11:13 [IST]
Other articles published on Apr 1, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X