पंजाब हारा तो आकाश चोपड़ा ने केएल राहुल की निकाली कमजोरी, यहां हुई चूक

नई दिल्ली। पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच रविवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में एक उच्च स्कोरिंग मुकाबला देखने को मिला। पहले बल्लेबाजी करते हुए, पंजाब के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने विपक्षी गेंदबाजों पर हमला किया, क्योंकि उन्होंने सिर्फ 36 गेंदों पर 69 रनों की तूफानी पारी खेली। मयंक ने कप्तान केएल राहुल के साथ 12.4 ओवरों में 122 रनों की महत्वपूर्ण साझेदारी की। पंजाब 10 रन प्रति ओवर के हिसाब से बल्लेबाजी कर रहा था और उसे 220 से 225 रन के स्कोर की उम्मीद थी। हालांकि, 13वें ओवर में मयंक के पवेलियन लाैटने के बाद रनों की रफ्तार रूक गए

राहुल बीच में अच्छे खेल रहे थे और उम्मीद की जा रही थी कि आने वाले बल्लूाज ऊी तेजी से रन बनाएंगे। हालांकि, कप्तान राहुल तेजी से रन बटोरने में असफल रहे और 16वें ओवर में 51 गेंदों में 61 रन की पारी खेलने के बाद अपना विकेट गंवा बैठे। अंत में, दीपक हुड्डा और शाहरुख खान ने क्विकफायर-कैमियो खेला, क्योंकि उन्होंने 13 में से 22 और 5 में 15 रन बनाए।

'वो 2 रन लेने के लिए नहीं भागता', माइकल वाॅन को सताई विस्फोटक बल्लेबाज की चिंता

केएल राहुल को हुआ होगा पछतावा

केएल राहुल को हुआ होगा पछतावा

हालांकि, पंजाब किंग्स ने बोर्ड पर 200 रन बनाने से पांच रन कम बनाए। डेथ ओवरों में 20 से 25 रन अतिरिक्त बनाने में टीम की असमर्थता ने सभी अंतर बना दिया क्योंकि दिल्ली कैपिटल ने छह गेंद शेष रहते छह विकेट से मैच जीत लिया। पूर्व भारतीय क्रिकेटर और विश्लेषक आकाश चोपड़ा ने पंजाब की हार के बाद केएल राहुल की कमजोरी निकाली। उन्होंने कहा कि केएल राहुल को अपनी पारी में तेजी नहीं आने का पछतावा होगा।

मुथैया मुरलीधरन की चेन्नई में एंजियोप्लास्टी हुई, दिल में डाला गया एक स्टेंट

 आकाश चोपड़ा ने केएल राहुल को डीसी के खिलाफ पंजाब के नुकसान के लिए जिम्मेदार ठहराया

आकाश चोपड़ा ने केएल राहुल को डीसी के खिलाफ पंजाब के नुकसान के लिए जिम्मेदार ठहराया

चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किए गए एक वीडियो में कहा, ''केएल राहुल को थोड़ा तेज खेलने की जरूरत थी, जैसा उन्होंने पहले मैच में किया था। वह एक शतक से चूक गए थे, लेकिन तेजी थी। यहां भी उम्मीद यही थी कि वह तेजी से हिट लगाएंगे। उन्होंने ऐसा नहीं किया, और जब वह पीछे मुड़कर देखते हैं, तो उन्हें थोड़ा पछतावा होगा क्योंकि पारी को अच्छे से समाप्त नहीं कर पाए।"

IPL 2021 : मैक्सवेल ने फिर खेली विस्फोटक पारी, सोशल मीडिया पर प्रीति जिंटा हुईं ट्रोल

220 के आसपास पहुंचना चाहिए था स्कोर

220 के आसपास पहुंचना चाहिए था स्कोर

इसके अलावा, आकाश ने केएल राहुल को पंजाब की हार के लिए जिम्मेदार ठहराया और स्कोरबोर्ड में कुछ रन नहीं जोड़ पाए। उनका यह भी मानना ​​है कि 29 वर्षीय राहुल की धीमी पारी ने क्रिस गेल पर दबाव डाला और इसके परिणामस्वरूप पॉवर-हिटर को खारिज कर दिया गया। उन्होंने कहा, 'गेल को भी आउट किया गया। आप अंतिम पांच ओवरों में 60-70 रन बनाना चाहते थे। आपने उन कई को स्कोर नहीं किया है, और उसके कारण, आप 220 के आसपास नहीं पहुंच पाए हैं, जहां आपको शायद पहुंचना चाहिए था।"

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Monday, April 19, 2021, 15:58 [IST]
Other articles published on Apr 19, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X