कोरोना की लड़ाई मे आगे आये निकोलस पूरन, दान करेंगे आईपीएल की सैलरी

Nicholas Pooran Donate Part Of IPL Salary For India's Fight Against Covid-19 | Oneindia Sports

नई दिल्ली। भारत में इस समय कोरोना वायरस की दूसरी लहर का प्रकोप जारी है जिसके तहत हर रोज लगभग 3 लाख से ज्यादा कोरोना संक्रमित मरीजों के नये मामले सामने आ रहे हैं। भारत में गुरुवार को लगभग 3 लाख 86 नये मामले सामने आये। इसके चलते भारतीयस्वास्थ व्यवस्था मुश्किलों का सामना कर रही है। अस्पतालों में बेड की कमी के साथ ही मरीजों के लिये जरूरी दवाओं और ऑक्सीजन की कमी देखने को मिल रही है। इसको देखते हुए खेल जगत के कई दिग्गज खिलाड़ियों और आईपीएल फ्रैंचाइजियों ने मदद के लिये हाथ बढ़ाने का काम किया। अब इस फेहरिस्त में पंजाब किंग्स के विस्फोटक बल्लेबाल और कैरिबियाई खिलाड़ी निकोलस पूरन का नाम भी शामिल हो गया है।

गुरुवार को निकोलस पूरन ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर कोरोना वायरस के चलते भारत में जारी प्रकोप पर दुख जताते हुए एक जागरुक रहने की अपील वाला वीडियो शेयर किया है और साथ ही बताया है कि वो अपनी आईपीएल सैलरी का कुछ हिस्सा इस मुहीम के लिये दान करेंगे।

और पढ़ें: IPL 2021: सुनील गावस्कर ने किया KKR की गलतियों का खुलासा, बताया किस कमी के चलते मिल रही हार

इस वीडियो में पूरन ने कहा,'मै दुनियाभर के अपने फैन्स को बताना चाहता हूं कि मैं भारत में जारी आईपीएल के बायो बबल में सुरक्षित और बेहतर स्थिति में हूं। हलांकि इस तरह की महामारी के प्रकोप को इतने करीब से देखना दिल तोड़ने वाला है। भारत में हमें सालों से प्यार और समर्थन मिला है और उसे इस मुश्किल परिस्थिति में देखना मुश्किल होता है। अगर आप टीका लगवा सकते हैं तो कृप्या कर के जल्दी से जल्दी वैक्सीन लगवायें और तब तक अपने घरो में सुरक्षित रहिये। आप अपने हिस्से का काम करिये और मैं अपने हिस्से का काम करूंगा, जिसके तहत भारत को इस मुश्किल परिस्थिति से उबरने के लिये शक्ति देने की प्रार्थना करने के साथ ही अपनी आईपीएल सैलरी का कुछ हिस्सा दान करूंगा।'

निकोलस पूरन ने आगे कहा कि इस समय कई अन्य देश भी इस महामारी का शिकार हैं लेकिन भारत की मौजूदा स्थिति बहत गंभीर है। गौरतलब है कि गुरुवार को भारत में 3 लाख 86 नये कोरोना मरीजों के संक्रमण का मामला सामने आया है, जिसको देखते हुए सभी को जल्द से जल्द वैक्सीन लगवाने का अनुरोध किया जा रहा है।

और पढ़ें: जब मैच के दौरान स्टंपिंग को लेकर शिखर धवन से लड़ने लगे दिनेश कार्तिक, देखें वायरल वीडियो

आपको बता दें कि इस लड़ाई में पंजाब किंग्स की टीम ने भी मदद के लिये हाथ बढ़ाया है और कोरोना पीड़ितों के लिये ऑक्सीजन कनसंट्रेटर्स डोनेट करने का ऐलान किया था। निकोलस पूरन के लिये यह सीजन अब तक कुछ खास नजर नहीं आया है और 6 मैचों में 3 बार खाता खोलने में नाकाम रहे हैं।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Friday, April 30, 2021, 19:38 [IST]
Other articles published on Apr 30, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X