IPL 2021: पंजाब का खराब प्रदर्शन, अब मनदीप सिंह को मिल सकता है माैका

नई दिल्ली। कप्तान केएल राहुल की अगुवाई वाली पंजाब किंग्स आईपीएल 2021 में अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रही है। अपने पहले मैच में राजस्थान रॉयल्स को हराने के बाद उसे अगले 3 मैचों में हार का सामना करना पड़ा। साथ ही, पंजाब टीम के मुख्य बल्लेबाज इन मैचों में रन बनाने में नाकाम रहे हैं।

दीपक हुड्डा और मयंक अग्रवाल एक ही मैच में अच्छा प्रदर्शन कर पाए। इसके बाद दोनों फ्लॉप हो गए। साथ ही शाहरुख खान समय-समय पर बड़े शॉट लगा रहे हैं। इसलिए, राहुल को मुंबई इंडियंस के खिलाफ आज (23 अप्रैल) मैच के लिए टीम में बड़े बदलाव करने होंगे। इस टीम में एक खिलाड़ी है जो मौका दिया जाए तो टीम के लिए अच्छा कर सकता है। ये खिलाड़ी है मनदीप सिंह। कोरोना के कारण पिछले साल यूएई में आईपीएल 2020 का सीजन खेला गया था। इस सीजन में पंजाब 6 वें स्थान पर था। साथ ही, आईपीएल 2021 में उनकी शुरुआत निराशाजनक रही। इसलिए, हर आगामी मैच पंजाब किंग्स टीम के लिए महत्वपूर्ण होगा। ऐसे में पंजाब की टीम को मनदीप सिंह को मौका देने की संभावना है।

क्रिस माॅरिस पर भड़का ये पूर्व खिलाड़ी, कहा- बहुत पैसे मिले हैं, मैं तो कभी ना दूं

मनदीप सिंह ने आईपीएल 2020 में पंजाब टीम के लिए एक उल्लेखनीय काम किया था। इसलिए अगर उन्हें इस सीजन में मौका मिलता है, तो वह पंजाब को बड़े रन बनाने में मदद कर सकते हैं। उनके पिता का निधन हो गया जबकि आईपीएल 2020 चल रहा था। उस समय बायो-बबल में होने के कारण, उन्होंने टीम में वापस जाने के बिना रहने का फैसला किया। मंदीप के पिता एक एथलेटिक्स कोच थे।

मनदीप सिंह का IPL में प्रदर्शन
मंदीप सिंह ने यूएई में आईपीएल 2020 में सात मैच खेले थे। उन्होंने 22 की औसत से 130 रन बनाए थे। उन्होंने नाबाद 66 रन बनाए थे। उन्होंने अपने आईपीएल करियर में अब तक कुल 104 मैच खेले हैं। उन्होंने 22.12 की औसत से 1659 रन बनाए हैं। इसमें उन्होंने 6 अर्द्धशतक लगाए हैं। उनका सर्वश्रेष्ठ नाबाद 77 रन है।

हिमाचल में बनेगा दुनिया का सबसे ऊंचा क्रिकेट स्टेडियम, अटल टनल के पास है स्थित

पंजाब टीम का प्रदर्शन
पंजाब किंग्स ने सीजन की शुरुआत जीत के साथ की थी। उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच की आखिरी गेंद पर जीत हासिल की थी। अगले मैच में, चेन्नई सुपर किंग्स ने पंजाब किंग्स को 6 विकेट से हराया। दिल्ली कैपिटल्स ने भी उन्हें छह विकेट से हराया। सनराइजर्स हैदराबाद ने पंजाब किंग्स को 9 विकेट से हराया।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Friday, April 23, 2021, 17:27 [IST]
Other articles published on Apr 23, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X