IPL 2021: रविचंद्रन अश्विन की पत्नी प्रीति नारायण का खुलासा, बताया- परिवार के 10 लोग थे कोरोना पॉजिटिव

Ravi Ashwin's wife Prithi Narayanan shares family's struggles against COVID-19 | वनइंडिया हिंदी

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में दिल्ली कैपिटल्स के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने अचानक ही लीग को छोड़ने का फैसला कर अपने फैन्स को झटका देने का काम किया था, जिसके बाद फैन्स के मन में एक ही सवाल उठा कि आखिरकर ऐसा क्या हुआ जिसके चलते भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन आईपीएल 2021 को बीच सीजन छोड़कर जाना पड़ा। अब इस सवाल का जवाब खुद अश्विन की पत्नी प्रीति नारायणन ने दिया है और बताया कि परिवार में एक दो नहीं बल्कि 10 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे।

प्रीति ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इस बात का जिक्र करते हुए बताया कि उनके परिवार के 10 सदस्य कोरोना वायरस से संक्रमित पाये गये थे जिसके चलते अश्विन ने आईपीएल को बीच में ही छोड़कर परिवार से जुड़ने का ऐलान किया था। अश्विन की पत्नी प्रीति ने शुक्रवार को कई सिलसिलेवार ट्वीट कर इस पूरे हफ्ते के बारे में बताया।

और पढ़ें: IPL 2021: फिर जीरो पर आउट हुए निकोलस पूरन, नाम किया शर्मनाक रिकॉर्ड

उन्होंने कहा, 'पिछले एक सप्ताह में परिवार के 6 बड़े और 4 बच्चे कोरोना वायरस के संक्रमण का शिकार बनें और अलग-अलग अस्पतालों में सभी भर्ती थे। यह पूरा हफ्ता एक भयावह सपने की तरह था। हालांकि अब एक हफ्ते के बाद इतना समय तो है जिसमें आप लोगों के साथ संवाद किया जा सकता है। परिवार के 3 बड़े वापस घर लौट आये हैं। मानसिक रूप से स्वस्थ होने की बजाय शारीरिक रूप से स्वस्थ होना आसान है। यह बीमारी आपको पूरी तरह से अकेला कर देती है। इसके दौरान 5वें से 8वां दिन सबसे खराब समय रहा, हर कोई मदद की पेशकश कर रहा था लेकिन कोई आपके पास नहीं था।'

इस दौरान उन्होंने सभी को वैक्सिनेशन की प्रक्रिया में भाग लेने की अपील की। उन्होंने लोगों से टीका लगवाने की अपील करते हुए कहा कि अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा के लिये अधिक से अधिक टीका लगवाइये।

और पढ़ें: PBKS vs RCB: पंजाब किंग्स के 3D प्लेयर बने हरप्रीत बरार, जडेजा की दिलाई याद

गौरतलब है कि रविचंद्रन अश्विन ने कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए ट्वीट कर अपने लीग से ब्रेक लेने की जानकारी दी थी। इस दौरान उन्होंने कहा था कि उनके परिवार को इस समय उनकी दरकार है जिसके लिये वह लीग से ब्रेक ले रहे हैं। आपको बता दें कि अश्विन के अलावा इंग्लिश बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टन और ऑस्ट्रेलिया के 3 खिलाड़ी एंड्र्यू टाय, केन रिचर्डसन और एडम जाम्पा ने भी कोरना वायरस के चलते अपना नाम वापस लेने का काम किया है।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Saturday, May 1, 2021, 13:37 [IST]
Other articles published on May 1, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X