इतनी घटिया कप्तानी मैंने आज तक नहीं देखी- गौतम गंभीर ने लगाई इयोन मोर्गन को लताड़

नई दिल्लीः गौतम गंभीर अपने विचारों को काफी अच्छे से खुले तौर पर रखने के लिए जाने जाते हैं और अब उन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान इयोन मोर्गन की कप्तानी की जबरदस्त बुराई की है। मोर्गन इस समय कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच चल रहे मुकाबले में केकेआर टीम की कमान संभाल रहे हैं। यह मैच 18 अप्रैल 2021 को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम चेन्नई में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में आरसीबी के गेंदबाज बल्लेबाजों ने केकेआर की गेंदबाजी की बखिया उधेड़ कर रख दी और स्कोरबोर्ड पर 4 विकेट के नुकसान पर 204 रनों का विशाल लक्ष्य खड़ा कर दिया।

गौतम गंभीर ने इयोन मोर्गन को लताड़ लगाई-

गौतम गंभीर ने इयोन मोर्गन को लताड़ लगाई-

यहां गौतम गंभीर ने मोर्गन को लताड़ लगाई है। गंभीर ने स्वीकार किया है कि विराट कोहली का विकेट काफी बड़ा था और इसका फायदा उठाया जा सकता था लेकिन मोर्गन ने काफी घटिया कप्तानी की है। गंभीर ने कहा कि यह सबसे अजीबोगरीब कप्तानी है जो उन्होंने अपनी जिंदगी में देखी है। गौतम गंभीर ने मोर्गन को यह कहकर लताड़ लगाई है कि उन्होंने वरुण चक्रवर्ती को लगातार दूसरा ओवर फेंकने नहीं दिया जबकि इस रहस्यमई स्पिनर ने अपने पहले ही ओवर में 2 विकेट ले लिए थे।

मैक्सवेल-डिविलियर्स के तूफान से पहले राहुल त्रिपाठी के शानदार कैच ने जीता दिल- VIDEO

वरुण चक्रवर्ती के चलते मोर्गन से नाराज हुए गंभीर-

वरुण चक्रवर्ती के चलते मोर्गन से नाराज हुए गंभीर-

गंभीर का कहना है कि ग्लेन मैक्सवेल इनफॉर्म बल्लेबाज थे और अगर वरुण चक्रवर्ती अपना लगातार दूसरा ओवर फेंकते तो शायद मैक्सवेल से छुटकारा पाया जा सकता था लेकिन मोर्गन की कप्तानी के चलते ऐसा नहीं हुआ। गौतम गंभीर ने स्टार स्पोर्ट्स के स्टार स्पोर्ट्स के साथ बातचीत करते हुए बताया, "विराट कोहली का विकेट बड़ा था इसमें कोई भी शक नहीं है। लेकिन यह मेरे द्वारा देखी गई सबसे अजीबोगरीब कप्तानी है। किसी ने पहले ओवर में 2 विकेट ले लिए और अपने अगले ओवर उसको नहीं दिया। जबकि आप जानते हो कि अगला बल्लेबाज अच्छी फॉर्म में चल रहा है। आप इस मुकाबले को पहले छह ओवर में देख सकते हैं। वरुण चक्रवर्ती को अगर लगातार ओवर पकड़ाए जाते तो वह ग्लेन मैक्सवेल को आउट कर सकते थे। यह गेम तब किसी भी और जा सकता था।"

शुक्र है किसी भारतीय कप्तान ने ऐसी कप्तानी नहीं की- गंभीर

शुक्र है किसी भारतीय कप्तान ने ऐसी कप्तानी नहीं की- गंभीर

इसके अलावा गौतम गंभीर कहते हैं कि वे इस बात से खुश हैं कि किसी भारतीय कप्तान ने ऐसी गलती नहीं की वरना उसके ऊपर तो गाज गिर सकती थी। आपको बता दें कोलकाता नाइट राइडर्स टीम ने पिछले सीजन में दिनेश कार्तिक से बीच में ही कप्तानी ले ली थी और मोर्गन को सौंपी थी। गंभीर का कहना है कि, यह शायद मेरे द्वारा देखी गई अब तक की सबसे बकवास कप्तानी थी। मैं शब्दों में इसको बता भी नहीं सकता क्योंकि इसके लिए कोई शब्द ही नहीं है जब कोई गेंदबाज 2 विकेट ले और फॉर्म में आया बल्लेबाज आए फिर भी आप उस गेंदबाज को विकेट ना दें तो यह अजीबोगरीब है।

IPL 2021: सहवाग ने मजेदार अंदाज में बयां किया चेन्नई में चेज करने वाली टीमों का हाल

डिविलियर्स-मैक्सवेल ने उधेड़कर रख दी बखिया-

डिविलियर्स-मैक्सवेल ने उधेड़कर रख दी बखिया-

बता दें कि इस मुकाबले में विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला किया और ग्लेन मैक्सवेल व एबी डिविलियर्स जैसे धुआंधार सुपरस्टार खिलाड़ियों ने टी20 क्रिकेट का पूरा मनोरंजन प्रदान करते हुए केकेआर की बखिया उधेड़ दी और आरसीबी ने 20 ओवर में 4 विकेट पर 204 रन बनाए। डिविलियर्स 34 गेंदों में 76 रन बनाकर नाबाद रहे जिसमें उन्होंने 9 चौके व 3 छक्के लगाए जबकि मैक्सवेल ने भी इतने ही चौके-छक्के लगाते हुए 49 गेंदों में 78 रनों की पारी खेली। डिविलियर्स अंत तक नाबाद रहे।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Sunday, April 18, 2021, 19:08 [IST]
Other articles published on Apr 18, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X