क्रिस गेल से मिलने के लिए उत्सुक शाहरुख खान, बताया कैसे पड़ा ये नाम

चेन्नई। तमिलनाडु के ऑलराउडर शाहरुख खान को गुरुवार को जब अपना प्रैक्टिस सेशन खत्म करके वापस टीम बस से जा रहे थे तो अन्य खिलाड़ियों की तरह उन्होंने अपना हेडफोन कान में लगाया और मोबाइल फोन पर आईपीएल की नीलामी देखने लगे। नीलामी के दौरान जब शाहरुख खान का नाम आया तो बस में बैठे अन्य खिलाड़ी उनकी ओर देखने लगे और उनके लिए चीयर करने लगे। जैसे-जैसे शाहरुख खान की बोली बढ़ रही थी बस में उनके लिए चियर की आवाज भी तेज होने लगी। आखिर में जब शाहरुख को प्रीति जिंटा की टीम पंजाब किंग्स ने रिकॉर्ड 5.25 करोड़ रुपए में खरीदा तो बस में जबरदस्त खुशी का माहौल था।

IPL Auction 2021: Preity Zinta's epic reaction after Punjab buys Shahrukh Khan | वनइंडिया हिन्दी

इतनी कीमत का नहीं था यकीन

हालांकि शाहरुख खान को इस बात का यकीन था कि उन्हें नीलामी में चुना जाएगा, क्योंकि घरेलू श्रंखला में उनका प्रदर्शन काफी अच्छा था, लेकिन वो इस बात को लेकर कतई आश्वस्त नहीं थे कि उन्हें इतनी बड़ी कीमत में खरीदा जाएगा और वो एक झटके में करोड़पति बन जाएंगे। महज 20 लाख रुपए के बेस प्राइस से 5.25 करोड रुपए में बिकने के बाद शाहरुख आईपीएल में खेलने को लेकर काफी रोमांचित हैं। पंजाब किंग्स की टीम में चुने जाने के बाद शाहरुख ने कहा कि मुझे पता था कि मुझे चुना जाएगा, लेकिन इतनी कीमत मैंने नहीं सोची थी।

प्रीति जिंटा का शुक्रगुजार

शाहरुख ने कहा कि मैं बस में था जब नीलामी चल रही थी, मैंने अपना अभ्यास खत्म किया और टीम के साथ होटल जा रहा था। जब मेरा नाम आया तो बस में मेरी सभी साथी चीयर कर रहे थे, जब मुझे पंजाब की टीम ने खरीद लिया तो हर कोई बहुत खुश था। मेरे टीम के साथी और कप्तान डिनेश कार्तिक मेरे पास आए और मुझे बधाई दी। यह मेरे लिए अविश्वसनीय अनुभव था। मैं पंजाब की टीम का बहुत शुक्रगुजार हूं। सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में शाहरुख विजेता तमिलनाडु टीम का हिस्सा थे और उन्होंने महज फाइनल मैच में महज 7 गेंद पर 18 रन बनाए थे, इस दौरान उन्होंने 2 चौके और एक छक्का लगाया था।

गेल से मिलने को लेकर उत्साहित

पंजाब की टीम में चुने जाने के बाद शाहरुख के पास क्रिस गेल और केएल राहुल से मिलने का मौका होगा और वो उनके साथ ड्रेसिंग रूम साझा करेंगे और इसको लेकर शाहरुख काफी उत्साहित हैं। शाहरुख ने कहा कि मैं क्रिस गेल से मिलने को लेकर काफी रोमांचित हूं, वो गेंद को बहुत तेज मारते हैं, वह खतरनाक बल्लेबाज हैं। मैं सच में बहुत खुश हूं कि मैं क्रिस गेल और केएल राहुल जैसे वरिष्ठ और अनुभवी लोगों के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करूंगा। मैं पंजाब की टीम का बहुत ही शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझमे भरोसा दिखाया।

ऐसे पड़ा शाहरुख खान नाम

शाहरुख ने कहा कि मैं अनिल कुंबले सर से मिलने को लेकर भी काफी उत्साहित हूं और मैं उनसे बहुत कुछ पूछूंगा। यह मेरे लिए सीखने का बड़ा अवसर है। मैं टीम में अपनी उपस्थिति को सही ठहराने की पूरी कोशिश करूंगा। जिन्होंने मुझे टीम में चुना उनका बहुत शुक्रिया। मुझे पूरा भरोसा है कि मैं टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन करूंगा। बता दें कि शाहरुख खान के परिवार वालों ने फिल्म स्टार शाहरुख के नाम पर ही उनका नाम शाहरुख रखा था। शाहरुख ने बताया कि मेरी मौसी और चाची शाहरुख की बहुत बड़ी फैन हैं, वो हमेशा मेरी मां से कहती थीं कि अगर तुम्हारा बेटा हुआ तो उसका नाम शाहरुख रखेंगे और मेरा नाम मेरे परिवार वालों ने शाहरुख रखा। शाहरुख ने कहा कि मैं प्रीति जिंटा मैम से मिलने के लिए भी काफी उत्सुक हूं।

इसे भी पढ़ें- IPL 2021: 7 साल बाद IPL में वापसी के बाद जानिए क्या कहा चेतेश्वर पुजारा ने, बेटी संग साझा किया वीडियो

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Friday, February 19, 2021, 18:52 [IST]
Other articles published on Feb 19, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X