IPL 2021: सूर्यकुमार ने पैट कमिंस पर लगाया 99m का छक्का, हार्दिक का रह गया मुंह खुला

IPL 2021: SuryaKumar Yadav smash 99m six on Pat Cummins, here is Hardik Pandya reaction
Photo Credit: Twitter

चेन्नईः सूर्यकुमार यादव की जितनी प्रशंसा की जाए उतनी कम है क्योंकि उन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ ऐसी परिस्थितियों में रन बनाएं जहां रोहित शर्मा समेत बाकी बल्लेबाज संघर्ष करते हुए दिखाई दे रहे थे। सूर्यकुमार की बल्लेबाजी को देखकर कई बार एबी डिविलियर्स की याद आ जाती है जो कैसी भी पिच पर किसी भी परिस्थितियों में मैदान के चारों तरफ रन बनाने की क्षमता रखते हैं। सूर्यकुमार यादव पहले ही बहुत नाम कमा चुके हैं और उनका सूर्य की तरह चमकता हुआ प्रदर्शन लगातार जारी है।

सूर्य कुमार यादव ने 56 रनों की पारी खेली जिसमें उन्होंने शानदार 2 छक्के और 7 चौके लगाए। इस पारी के लिए सूर्यकुमार यादव ने 36 गेंदों का सामना किया और उनके द्वारा लगाया गया एक 99 मीटर का छक्का मैच मुंबई इंडियंस की पारी की लाइमलाइट रहा। सूर्यकुमार यादव ने पैटकमिंस पर यह जबरदस्त छक्का लगाया था। तब यादव 44 रनों पर बैटिंग कर रहे थे और अर्धशतक लगाने का यह सबसे बेस्ट तरीका था। यह मुंबई की पारी के नौवें ओवर का किस्सा है और इसमें सभी को आश्चर्य में डाल दिया। इसी तरह का रिएक्शन हार्दिक पंड्या की ओर से भी देखा गया जो उस समय डगआउट में बैठे हुए मुकाबला देख रहे थे।

IPL 2021: गेंदबाज आंद्रे रसेल पड़े मुंबई पर भारी, 5 विकेट लेकर MI को 152 रनों पर रोका

इस शॉट को देखकर हार्दिक पंड्या की आंखें और मुंह दोनों खुले रह गए। सूर्यकुमार यादव ने इसके बाद एक और चौका भी लगाया। हालांकि इसके बाद वह अपनी पारी को बहुत लंबा नहीं खींच सके क्योंकि अगले ही ओवर में शाकिब अल हसन की गेंद को छक्के के प्रयास में उन्होंने आसमान में बहुत ऊंचा खेल दिया जिसकी प्रतिक्रिया में शुभमन गिल ने बढ़िया कैच लिया।

आप सूर्यकुमार के जबरदस्त छक्के और हार्दिक के रिएक्शन को यहां पर क्लिक करके देख सकते हैं

सूर्यकुमार यादव की परफॉर्मेंस की तारीफ हर जगह हो रही है। आपको बता दें की मुंबई इंडियंस की टीम इस मुकाबले में 152 रनों पर ही सिमट गई है। सूर्यकुमार यादव के अलावा कप्तान रोहित शर्मा ने 43 रनों की पारी खेली लेकिन डेथ ओवरों में आंद्रे रसेल ने 2 ओवरों में 15 रन देकर पांच विकेट लिए जिसके चलते मुंबई की टीम 180 के करीब का मनचाहा टारगेट नहीं सेट कर पाई।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Tuesday, April 13, 2021, 22:12 [IST]
Other articles published on Apr 13, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X