पहली पारी में ढेर, दूसरी में शेर, CSK की लगातार तीसरी हार पर धोनी ने क्या कहा

IPL 2021 CSK vs PBKS Match Highlights: KL Rahul Slams 98 not out as Punjab beat CSK | वनइंडिया हिंदी

नई दिल्लीः चेन्नई सुपर किंग्स की टीम लगातार तीन मुकाबले हार चुकी है उसके बावजूद किस्मत के धनी महेंद्र सिंह धोनी अभी भी टॉप दो में बहुत मजबूत तरीके से बने हुए हैं। अगर आरसीबी की टीम को चेन्नई सुपर किंग्स को नंबर 3 पर लाना है तो उन्हें ना केवल अपना अंतिम मुकाबला जीतना होगा बल्कि काफी बड़े अंतर से जीतना होगा।

जाहिर है धोनी फिलहाल के लिए तो रिलैक्स हो सकते हैं लेकिन आने वाले प्लेऑफ के लिए ऐसी खराब फॉर्म में जाना येलो आर्मी के लिए अच्छी बात नहीं है।

प्लेऑफ में ऐसे कैसे काम चलेगा?

प्लेऑफ में ऐसे कैसे काम चलेगा?

सीएसके को अपने ताजा मुकाबले में पंजाब किंग्स ने बुरी तरह पटखनी दी है जिसमें केएल राहुल ने 42 गेंदों पर 7 चौके और 8 छक्के लगाते हुए 98 रनों की नाबाद पारी खेली और सुपर किंग्स के द्वारा दिया गया 135 रनों का लक्ष्य केवल 13 ओवर में ही हासिल करके दिखा दिया।

मैच के बाद धोनी अपने पुराने अच्छे प्रदर्शन पर संतोष व्यक्त करते हैं और कहते हैं कि प्लेऑफ में पहुंचने के लिए हमने बहुत ही बढ़िया क्रिकेट खेला है। धोनी कहते हैं कि, 3 में से 2 गेम हमारे लिए थोड़े खराब रहे और एक गेम में हमें लगा कि हम वापसी कर सकते थे लेकिन इस तरह की लीग में ये सब बातें होती रहती है।

CSK के खिलाफ शानदार जीत में केएल राहुल का तूफान, तिनके की तरह उड़े सुपर किंग्स

हम थोड़ा बहुत चीजों को ट्यून करेंगे- एमएस धोनी

हम थोड़ा बहुत चीजों को ट्यून करेंगे- एमएस धोनी

धोनी का यह भी मानना है कि आपको मानसिक और कौशल के स्तर पर इस तरह की चीजों से जूझना पड़ता है और आपको साबित करना पड़ता है कि आप बेस्ट हैं।

धोनी ने आगे कहा, "मोटिवेशन की कोई भी कमी नहीं है क्योंकि हमारे लड़के बहुत ही ज्यादा प्रेरित है बस हमको थोड़ी बहुत चीजों को इधर-उधर करने की जरूरत है और देखना है कि हमें और क्या हासिल हो सकता है और इसके अलावा इस पर भी नजर रखनी है कि अगर टॉस हमारे खिलाफ जाए तो किस तरह की चीजों को लेकर हम आगे बढ़ेंगे "

इस बार टॉस धोनी के पक्ष में नहीं गया था और केएल राहुल ने पूरी तरह से बेहतर निर्णय लेते हुए सीएसके को पहले मैदान में झोंक दिया और बाद में आसान लक्ष्य का पीछा किया, जिस पर धोनी कहते हैं कि ऐसा लगता है कि विकेट थोड़ा बहुत बदल गया था लेकिन फिर भी यह अच्छा विकेट था।

पहली पारी में इस सीजन में CSK का खराब रिकॉर्ड-

पहली पारी में इस सीजन में CSK का खराब रिकॉर्ड-

असल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल 2021 में पहले बल्लेबाजी करना और फिर टारगेट डिफेंड करना बड़ा ही मुश्किल रहा है। इन्होंने ऐसे करते हुए 9 मुकाबले खेले हैं जिसमें केवल चार जीत उनको नसीब हुई जबकि 5 में करारी हार का सामना करना पड़ा।

वहीं जब सीएसके दूसरी पारी में बैटिंग करने के लिए आती है तो खिलाड़ी शेर साबित होते हैं क्योंकि ऐसे पांच मैचों में पांच ही जीत उनके नाम दर्ज है।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Thursday, October 7, 2021, 19:43 [IST]
Other articles published on Oct 7, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X