IPL 2021: नताशा की फोन स्क्रीन देख क्यों हैरान हुईं थीं रितिका, मुंबई इंडियंस ने सुलझाई गुत्थी

 IPL 2021: Why had Ritika Sajdeh given surprise look on Natasa Stankovic, MI reveals itself
Photo Credit: Mumbai Indians Instagram

नई दिल्लीः इंडियन प्रीमियर लीग 2021 ने अभी तक अपने फैंस को बहुत ही मनोरंजक करने वाले मैच दिखाए हैं। हमने कई कांटे के मैच आईपीएल के इस सीजन की शुरुआत में ही देख लिए हैं जहां पर दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने वाली टीम जीते-जिताए मैच को अंत में हार रही है। ऐसा ही एक मुकाबला मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच में खेला गया था जहां पर डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई ने लगभग हार चुके मुकाबले से जीत चुरा ली थी।

उस वक्त कोलकाता नाइट राइडर्स को 31 गेंदों में जीत के लिए 31 रनों की जरूरत थी और 7 विकेट उसके हाथ में थे। जिस तरह की बैटिंग केकेआर की टीम रखती है उसके हिसाब से यह लक्ष्य बहुत ही आसानी से हासिल भी हो जाना था लेकिन रोहित शर्मा ने एक बार फिर से साबित कर दिया कि वह आईपीएल के सबसे सफल कप्तान क्यों हैं। रोहित शर्मा ने चतुराई से अपने गेंदबाजों का इस्तेमाल किया उन्होंने फील्डिंग भी सटीकता से लगाई जिसमें आंद्रे रसेल को कुणाल पांड्या के सामने टेस्ट मैच की फील्डिंग का सामना भी करना पड़ा था टेस्ट मैच सरीखी फील्डिंग का सामना भी करना पड़ा था।

10 रनों से जीतने में कामयाब रही थी मुंबई वह मैच-

10 रनों से जीतने में कामयाब रही थी मुंबई वह मैच-

अंत में मुंबई इंडियंस की टीम यह मुकाबला 10 रनों से जीतने में कामयाबी हासिल की और इस सीजन में अपना खाता भी खोल दिया। आपने इस मैच के दौरान मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों की फैमिली को स्टैंड से मैच देखते हुए भी देखा होगा जिसमें रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह, हार्दिक पंड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक और कुणाल पांड्या की पत्नी पंखुरी शर्मा एक साथ बैठे हुए मैच के उतार-चढ़ाव को देख रहे थे। क्योंकि मुंबई इंडियंस की टीम अधिकतर मौकों पर हारती हुई लग रही थी तो खिलाड़ियों की पत्नियों के चेहरे पर भी तनाव के हाव-भाव साफ देखे जा सकते थे।

जसप्रीत बुमराह ने सेलिब्रेट किए अपनी शादी के 30 दिन, संजना को बताया बेस्ट फ्रेंड

नताशा की फोन स्क्रीन पर कुछ देख हैरान हुईं थी रितिका-

नताशा की फोन स्क्रीन पर कुछ देख हैरान हुईं थी रितिका-

इसी बीच सोशल मीडिया पर एक फोटो बहुत वायरल हुई जिसमें रितिका ने नताशा की स्क्रीन पर कुछ देखकर बहुत ही सरप्राइज लुक दिया था। ऐसे में क्रिकेट फैंस यह जानने के लिए बड़े उत्सुक थे कि मुंबई इंडियंस के कप्तान की पत्नी को किस चीज ने इतना उत्सुक कर दिया है। अब मुंबई इंडियंस ने खुद ही यह गुत्थी सुलझा दी है क्योंकि उन्होंने उसी फोटो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। मुंबई इंडियंस ने यह फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है कि सभी लोग और हम भी यह जानना चाहते हैं कि इतना सरप्राइस किस बात को लेकर था। पोस्ट में आगे लिखा कि यह जानने के लिए आप स्वाइप कर सकते हैं।

मुंबई इंडियंस ने सुलझाई हैरानी की गुत्थी-

मुंबई इंडियंस ने सुलझाई हैरानी की गुत्थी-

जब आप फोटो को स्वाइप करते हैं तो पाते हैं कि रोहित शर्मा गेंदबाजी कर रहे हैं। जी हां, मुंबई इंडियंस के मुताबिक यह रोहित शर्मा की बॉलिंग थी जिसने रितिका और नताशा को इतना सरप्राइज कर दिया था। यह पोस्ट पहले ही सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर चुकी है और इसको 5.30 लाख से ऊपर लाइक्स मिल चुके हैं। वैसे क्रिकेट फैंस भी रोहित शर्मा को गेंदबाजी करते देखकर मैच के दौरान हैरान हो गए थे क्योंकि उन्होंने आईपीएल में 2014 के बाद से कभी भी गेंदबाजी नहीं की थी। मैच की बात बता दे तो मुंबई इंडियंस ने केवल 152 रनों का स्कोर लगाया था जिसको कोलकाता नाइट राइडर्स हासिल नहीं कर सकी और 20 ओवरों में 7 विकेट पर 142 रन बना पाई।

IPL 2021: हार के बाद उठे सवाल तो SRH के कोच ने दी केन विलियमसन की वापसी पर अपडेट

रोहित ने कहा- यहां से हमारा आत्मविश्वास आगे ही जाएगा

रोहित ने कहा- यहां से हमारा आत्मविश्वास आगे ही जाएगा

रोहित शर्मा ने जीत के बाद कहा था कि इस तरह की वजह से टीम को काफी हौसला मिलता है क्योंकि उन्होंने बहुत बेहतर तरीके से लड़कर मैच को अपनी मुट्ठी में किया है। रोहित ने मुंबई इंडियंस द्वारा टि्वटर हैंडल पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा, "यह एक महान टीम प्रयास था। सभी ने बहुत बढ़िया परफॉर्मेंस की और जब आप इस तरह से प्रदर्शन करते हो तो हमेशा अच्छा लगता है। यहां से आप काफी आत्मविश्वास के साथ आगे जाएंगे। में सभी खिलाड़ियों पर गर्व करता हूं। जब आप इस तरह का मैच देखते हैं तो यह हमेशा अच्छा लगता है और दिखाता है कि टीम किस तरह की फाइट बैक करने की भावना रखती है।" रोहित शर्मा ने अपने गेंदबाजी कोच को भी इसका श्रेय दिया था।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Thursday, April 15, 2021, 19:44 [IST]
Other articles published on Apr 15, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X