IPL 2021: अब नई जर्सी में दिखाई देगी 'येलो आर्मी', सामने आया वीडियो

IPL 2021: MS Dhoni unveiled the team's new jersey, tribute to the Indian army | वनइंडिया हिंदी

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग का 14वां सीजन 9 अप्रैल से शुरू होगा। इससे पहले, तीन बार के चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स ने सीजन के लिए एक नई जर्सी का अनावरण किया। इसलिए, इस साल, चेन्नई टीम एक नई जर्सी में दिखाई देगी। चेन्नई की नई जर्सी का अनावरण चेन्नई के कप्तान एमएस धोनी ने किया। उनका वीडियो चेन्नई सुपर किंग्स के सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है।

चेन्नई की जर्सी में बदलाव

चेन्नई सुपर किंग्स की नई जर्सी हमेशा की तरह पीली है। जर्सी के नीचे एक गर्जन शेर भी है। लेकिन इसके साथ जर्सी के कंधे पर छलावरण का डिजाइन आता है। साथ ही जर्सी के फ्रंट पर 'Myntra' का लोगो होगा। क्योंकि चेन्नई इस वर्ष मिंत्रा द्वारा प्रायोजित है।

IPL 2021 : वो 4 टीमें, जो पहुंच सकती हैं प्लेऑफ में, लिस्ट में CSK भी शामिल

दरअसल, कोरोना वायरस के खतरे के कारण इस साल आईपीएल का आयोजन अलग तरह से किया जाएगा। जिसमें प्रत्येक टीम चेन राउंड के दौरान केवल 3 बार यात्रा करेगी, जिससे कोरोना वायरस का खतरा कम होगा। साथ ही कोई भी टीम अपने घरेलू मैदान पर मैच नहीं खेलेगी। इसलिए, चेन्नई टीम के पहले 5 मैच इस साल मुंबई में खेले जाएंगे। चेन्नई अगले मैच दिल्ली, बैंगलोर और कोलकाता में खेले जाएंगे। चेन्नई का पहला मैच 10 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ होगा।

IPL 2020 में चेन्नई का निराशाजनक प्रदर्शन -

चेन्नई सुपर किंग्स का आईपीएल के 13वें सीजन में निराशाजनक प्रदर्शन रहा। उन्हें 14 में से केवल 6 जीत के साथ तालिका में 7वां स्थान हासिल मिला था। साथ ही, आईपीएल के इतिहास में पहली बार वे प्लेऑफ में नहीं पहुंच सके। इसलिए, चेन्नई को इस साल अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद है।

इन खिलाड़ियों को IPL नीलामी में खरीदा

चेन्नई ने आईपीएल 2021 की नीलामी के लिए छह खिलाड़ियों को खरीदा है। इसने इंग्लैंड के मोइन अली, भारत के कृष्णप्पा गौतम, चेतेश्वर पुजारा, के भगत वर्मा, सी हरि निशांत और एम हरिशंकर रेड्डी को खरीदा है।

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम -

एमएस धोनी (कप्तान), फाफ डु प्लेसिस, रितुराज गायकवाड़, सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, एन जगदीश, रॉबिन उथप्पा, रवींद्र जडेजा, सैम करण, ड्वेन ब्रावो, कर्ण शर्मा, आर साई किशोर, मिशेल सेंटनर, इमरान ताहिर, दीपक चाहर शार्दुल ठाकुर, लुंगी एन्गिडी, जोश हेजलवुड, केएम आसिफ, मोइन अली, कृष्णप्पा गौतम, चेतेश्वर पुजारा, हरिशंकर रेड्डी, भगत वर्मा, हरि निशांत।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Wednesday, March 24, 2021, 21:39 [IST]
Other articles published on Mar 24, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X