IPL 2021: टॉम एंड जेरी' एक ही टीम में, चहल ने किया मैक्सवेल का RCB में स्वागत

IPL 2021: Yuzvendra Chahal funny welcome tweet for Glenn Maxwell in RCB
Photo Credit: Yuzvendra Chahal Twitter

नई दिल्लीः ग्लेन मैक्सवेल एक हार्ड हिटर हैं और चहल ऐसे बल्लेबाजों के ललचाने के लिए हवा में खूब फ्लाइट कराने के लिए मशहूर हैं। भारत के लेग स्पिन स्टार युजवेंद्र चहल ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए ऑस्ट्रेलिया के धुआंधार खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल का अपने अनोखे तरीके से स्वागत किया है। हाल ही में समाप्त हुई आईपीएल 2021 नीलामी में बैंगलोर की फ्रैंचाइजी ने 14.25 करोड़ रुपये की शानदार बोली लगा कर ऑस्ट्रेलिया सुपरस्टार को खरीदा था। मैक्सवेल नवीनतम आईपीएल नीलामी में तीसरी सबसे महंगी खरीद हैं।

मोइन अली और क्रिस मॉरिस को रिलीज करने के बाद, रॉयल चैलेंजर्स को अपने टीम में एक अच्छे ऑलराउंडर की जरूरत थी और वे मैक्सवेल के लिए गए। कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स भी मैक्सवेल के लिए उत्सुक थे, लेकिन अंत में, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने उन्हें हराकर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी को अपने लिए किया।

मनू भाकर के सपोर्ट में आईं खेल हस्तियां, रोके जाने के बाद शूटर को मिली फ्लाइट की इजाजत

युजवेंद्र चहल को अपनी आईपीएल फ्रैंचाइजी में मैक्सवेल का स्वागत करने में देर नहीं लगी। चहल और मैक्सवेल पहले भी आईपीएल टीम के साथी थे। सोशल मीडिया पर मजेदार पोस्ट करने के लिए जाने जाने वाले, चहल ने ट्विटर पर अपनी और मैक्सवेल की एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की। अपने कैप्शन में, उन्होंने मैक्सवेल और उनके रिश्ते को 'टॉम एंड जेरी' सरीखा बताया है-

"जब टॉम और जेरी आखिरकार एक ही टीम में होते हैं परिवार में स्वागत है भाई।"

सभी की नजरें आईपीएल 2021 के आगामी सीजन में ग्लेन मैक्सवेल पर होंगी, जो उनके विशाल मूल्य टैग के कारण ही है। हाल के वर्षों में टूर्नामेंट में अपने खराब प्रदर्शन के कारण मैक्सवेल पर भी दबाव होगा।

उन्होंने पंजाब किंग्स द्वारा 10.75 करोड़ रुपये की भारी भरकम राशि में खरीदे जाने के बाद पिछले साल आईपीएल में अपना सबसे खराब सत्र समाप्त किया था। वह 13 मैचों में से केवल 108 रन बनाने में सफल रहे और पंजाब की टीम प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई। लेकिन आईपीएल के पूरा होने के कुछ ही दिनों बाद, उन्होंने भारत के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला के दौरान बहुत बढ़िया क्रिकेट खेला जिसकी बदौलत वे फिर से टी20 लीग में हॉट टॉपिक बन गए।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Saturday, February 20, 2021, 11:45 [IST]
Other articles published on Feb 20, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X