IPL Auction 2021: नीलामी के इतिहास के सबसे महंगे अनकैप्ड खिलाड़ी बने के गौथम, मिला बेस प्राइस का 46 गुना

IPL Auction 2021: Krishnappa Gowtham joins Chennai Super Kings for Rs 9.25 crore | वनइंडिया हिंदी

IPL Auction 2021 K Gowtham becomes highest paid UNCAPPED player in Auction History CSK purchased in 9.25 crores: नई दिल्ली। दुनिया की सबसे मशहूर क्रिकेट टी20 लीग आईपीएल में 14वें सीजन के लिये खिलाड़ियों की नीलामी का दौर जारी है। इस दौरान जहां ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों पर एक बार फिर पैसों की बरसात हुई तो वहीं पर नीलामी के तीसरे दौर के दौरान भारतीय अनकैप्ड खिलाडियों पर भी पैसों की बरसात हुई। इस दौरान चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने युवा हरफनमौला खिलाड़ी के गौथम को अपनी टीम में शामिल करने का काम किया। इतना ही नहीं कृष्णप्पा गौथम को आज चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने उनकी बेस प्राइस की 46 गुनी कीमत चुका कर अपनी टीम में शामिल किया।

इसके साथ ही कृष्णप्पा गौथम आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे अनकैप्ड खिलाड़ी बनें और इस मामले में क्रुणाल पांड्या के रिकॉर्ड को तोड़ने का काम किया। कृष्णप्पा गौथम ने आईपीएल 2021 के लिये अपना बेस प्राइस 20 लाख रुपये रखा था, लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद, किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच चली बिड वॉर ने इस खिलाड़ी का प्राइस 46 गुना पहुंचाते हुए 9 करोड़ 25 लाख कर दिया।

IPL Auction 2021: एडम मिल्ने को नीलामी में मिली बेस प्राइस से 7 गुना ज्यादा कीमत, मुंबई इंडियंस ने खरीदा

सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने शुरू से ही खिलाड़ी को अपने-अपने खेमे में शामिल करने की कोशिश की लेकिन जब बिड वॉर 3.60 करोड़ पहुंच गई तो किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने भी ज्वाइन कर लिया, हालांकि 7 करोड़ के बाद पहले पंजाब की टीम ने बोली में साथ छोड़ा तो वहीं आखिर में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम भी 9 करोड़ के आगे नहीं जा सकी।

IPL Auction 2021: नीलामी में नहीं थी बिकने की उम्मीद, पर बेस प्राइस में बिके मुस्तफिजुर रहमान-उमेश यादव

चेन्नई सुपर किंग्स के लिये आज के दिन की दूसरी खरीद रहे। सीएसके की टीम ने इससे पहले मोइन अली को 7 करोड़ रुपये में अपने खेमे में शामिल किया था।

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super kings) की ओर से रिटेन किये गये खिलाड़ी: महेंद्र सिंह धोनी, रविंद्र जडेजा, सुरेश रैना (Suresh Raina), फाफ डुप्लेसिस, सैम करन, ड्वेन ब्रावो, जोश हेजलवुड, लुंगी एंगिडी, अंबति रायडु, कर्ण शर्मा, मिचेल सैंटनर, शार्दुल ठाकुर, ऋतुराज गायकवाड़, एन जगदीशन, इमरान ताहिर, दीपक चाहर, केएम आसिफ, आर साई किशोर।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Thursday, February 18, 2021, 18:00 [IST]
Other articles published on Feb 18, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X