चेन्नई में नहीं खेला जाएगा IPL का कोई भी मैच, पुणे मेजबानी की रेस में सबसे आगे

Posted By:
 All IPL matches in Chennai are now being shifted. Pune is one of our options: Rajeev Shukla, IPL chairman
नई दिल्ली। कावेरी जल विवाद के चलते चेन्नई में सारे आईपीएल मैचों को दूसरे वेन्यू पर शिफ्ट करने का फैसला किया गया है। चेन्नई में होने वाले मैचों को दूसरी जगह शिफ्ट किए जााने पर विचार किया जा रहा है। इस रेस में पुणे सबसे आगे है। आईपीएल चेयरमैन राजीव शुक्ला ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि पुलिस की ओर से मिली जानकारी और सुरक्षा न दे सकने की विवशता को देखते हुए हमने चेन्नई में होने वाले सभी मैचों को यहां से शिफ्ट करने का फैसला किया है।

कावेरी विवाद की वजह से चेन्नई पुलिस ने आईपीएल को सुरक्षा मुहैया कराने से इंकार कर दिया है। उन्होंने कहा कि चेन्नई में होने वाले मैचों के लिए विकल्पों की तलाश की जा रही है, जिसमें पुणे एक विकल्प के तौर पर देखा जा रहा है। इस रेस में पुणे के अलावा विशाखापत्तनम , तिरूवनंतपुरम और राजकोट हैं।

इससे पहले सीओए के प्रमुख विनोद राय ने कहा है कि बीसीसीआई ने चेन्नई सुपर किंग्स के घरेलू मैचों के आयोजन के लिए चार शहरों का चयन किया है, जिसमें से किसी एक शहर को चुना जाएगा। गौरतलब है कि कावेरी जल विवाद को लेकर तमिलनाडु में तनाव जारी है। इसी तनाव की वजह से आईपीएल मैचों पर खतरा मंडराने लगा। इस खतरे को देखते हुए आईपीएल मैचों को दूसरे वेन्यू पर शिफ्ट किया जा रहा है।

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Wednesday, April 11, 2018, 21:31 [IST]
Other articles published on Apr 11, 2018

MyKhel से प्राप्त करें ब्रेकिंग न्यूज अलर्ट