IPL 11: चेन्नई के फैंस को झटका, इस कारण चेपक से शिफ्ट होंगे सभी मैच

Posted By:

चेन्नई। दो सीजन के बैन के बाद वापसी कर रही चेन्नई सुपरकिंग्स के फैंस को बड़ा झटका लगा है। दरअसल चेन्न्ई के एम चिदंबंरम स्टेडियम (चेपक) में होने वाले मैच अब वहां नहीं होंगे। आपको बता दें कि आईपीएल की सभी टीमों को 7-7 मैच अपने होम ग्राउंड पर खेलने थे। हालांकि चेन्नई ने अपना एक मैच खेल लिया है जहां उसने केकेआर को हराया था लेकिन अब बचे उसके 6 मैच किसी और वेन्यू पर होंगे। कावेरी जल विवाद के कारण आगे कोई मैच संभव नहीं हो सकेगा। सूत्रों के मुताबिक कावेरी जल विवाद के कारण अब चेन्नई में होने वाले आईपीएल मैच अब कहीं और शिफ्ट किए जाएंगे। ये कहाँ शिफ्ट होंगे, इसको लेकर कोई जानकारी अभी नहीं हैं लेकिन कहा जा रहा है कि त्रिवेंद्रम में शिफ्ट हो सकते हैं। सूत्रों के अनुसार, खिलाड़ियों की सुरक्षा को लेकर BCCI चिंतित है और ऐसे में चेन्नई के अलावा कहीं और मैच कराये जा सकते हैं।

दरअसल तमिलनाडु और कर्नाटक के बीच चल रहे कावेरी नदी जल विवाद के कारण कई गुटों ने इस मैच को ना कराने की धमकी दी थी। मंगलवार को होने वाले मैच के लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे।

chennai super kings

अधिकारियों के अनुसार, इस मैच की सुरक्षा के लिए करीब 4,000 पुलिस सुरक्षा बलों को तैनात किया गया था। कल के मैच के लिए तमिलनाडु क्रिकेट संघ (टीएनसीए) ने दर्शकों को मोबाइल फोन, रिमोट कंट्रोल वाली गाड़ी की चाबियां या किसी भी प्रकार के इलेक्ट्रानिक उपकरणों को लाने से इनकार कर दिया था।

कल चेन्नई सुपर किंग्स के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से बताया गया था कि मोबाइल फोन को स्टेडियम में लाने दिया जाएगा। बता दें कि दोनों टीमों ने अपना पहला-पहला मुकाबला जीतकर शानदार आगाज किया। कोलकाता ने अपने पहले मैच में आरसीबी को हराया था।

हालाँकि राजीव शुक्ला कहते रहे हैं कि राजनीति को खेल से दूर रखा जाना चाहिए और चेन्नई से कोई मैच शिफ्ट नहीं किया जाना चाहिए। लेकिन अभी आ रही ख़बरों पर कोई प्रतिक्रिया उनकी भी नहीं आयी है।

ये भी पढ़ें :IPL 11: चेन्नई-कोलकाता मैच पर कावेरी विवाद का संकट, स्टेडियम में मिली मोबाइल ले जाने की अनुमति

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Wednesday, April 11, 2018, 16:02 [IST]
Other articles published on Apr 11, 2018

MyKhel से प्राप्त करें ब्रेकिंग न्यूज अलर्ट