क्रुणाल पर लगा बदतमीजी का आरोप, इरफान पठान ने दी अपनी प्रतिक्रिया

Irfan Pathan : नई दिल्ली। भारत के घरेलू क्रिकेट टी-20 टूर्नामेंट सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy) का रोमांच जारी है। वहीं इन दिनों सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी की बड़ौदा टीम के कप्तान और उपकप्तान में विवाद का मामला सामने आया। दरअसल टीम के उपकप्तान दीपक हुड्डा ने हार्दिक पांड्या के बड़े भाई कप्तान क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya)पर आरोप लगाया की कप्तान ने उनके साथ बदतमीजी की, अब बड़ोदा टीम के पूर्व कप्तान इरफान पठान ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी।

पठान ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, "बड़ौदा के पूर्व कप्तान होने के नाते और कई युवाओं को सलाह देते हुए, मैं समझता हूं कि एक सामंजस्यपूर्ण माहौल होना कितना महत्वपूर्ण है, जहां खिलाड़ी खुद को सुरक्षित महसूस कर सकें, खुलकर खेल सकें और टीम के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ दे सकें।"

"अगर मैंने दीपक हुड्डा प्रकरण के बारे में सुना है तो यह सच है, यह वास्तव में चौंकाने वाला और निराशाजनक है। किसी भी खिलाड़ी के साथ ऐसा व्यवहार नहीं किया जाना चाहिए। " पठान ने स्वप्निल सिंह और आदित्य वाघमोडे जैसे प्रतिभावान खिलाड़ियों के अनुचित चयन का भी संकेत दिया है।

एस श्रीसंत ने खेला पहला मैच, पहला विकेट लेते ही हो गए भावुक

उन्होंने आगे लिखा, "हाल के दिनों में ऐसे एपिसोड हुए हैं जिनमें योग्य युवा प्रतिभाएं हैं जिन्होंने 30 साल से कम उम्र में अच्छा प्रदर्शन किया है और चयन के दौरान उनकी अनदेखी की गई है। इसके अलावा, आदित्य वाघमोड की पसंद, जो सैयद मुस्ताक अली ट्रॉफी के पिछले सीज़न में बड़ौदा टीम के सबसे ज्यादा रन बनाने वाले थे, उन्होंने 364 रन बनाए और स्वप्निल सिंह, जिन्होंने 216 रनों की पारी खेलकर ऑलराउंड प्रदर्शन किया और 10 विकेट लिए, उनकी अनदेखी हुई। " उन्होंने लिखा, "बीसीए के सभी सदस्यों को इस पर ध्यान देने और ऐसे कार्यों की निंदा करने का अनुरोध करना चाहिए क्योंकि वे क्रिकेट के खेल के लिए अच्छे नहीं हैं।"

इससे पहले, रविवार को बीसीए ने हरफनमौला दीपेंद्र हुड्डा द्वारा प्रकाश में लाए गए एक मुद्दे पर बड़ौदा के वरिष्ठ टीम प्रबंधक से रिपोर्ट मांगी। हुड्डा के अनुसार, जिन्होंने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी से पहले बड़ौदा टीम को छोड़ दिया, उन्हें उनके कप्तान क्रुणाल पंड्या ने तंग किया।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Tuesday, January 12, 2021, 17:31 [IST]
Other articles published on Jan 12, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X