इरफान को तंज भरे ट्वीट पर मिला हरभजन का साथ, क्या दोनों खिलाड़ी कर रहे हैं धोनी की ओर इशारा?

नई दिल्लीः भारत के पूर्व खिलाड़ी इरफान पठान और हरभजन सिंह के बीच सोशल मीडिया पर खलबली मचाने के बाद लगता है कि प्रशंसकों को विश्वास हो गया कि उन्होंने उनके पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर निशाना साधा है। एमएस धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स को शुक्रवार (2 अक्टूबर) को आईपीएल 2020 में लगातार तीसरी हार का सामना करना पड़ा, तीन बार के चैंपियन को विशेष रूप से अपने कप्तान के रूप में बहुत सारी आलोचना का सामना करना पड़ा।

IPL 2020 और धोनी की फजीहत-

IPL 2020 और धोनी की फजीहत-

165 रनों के लक्ष्य का पीछा करने में नाकाम रहने के बाद धोनी एंड कंपनी डेविड वार्नर सनराइजर्स हैदराबाद से हार गए। सीएसके कभी लक्ष्य हासिल करने के करीब था, लेकिन धोनी, जिन्हें व्यापक रूप से व्हाइट-बॉल-क्रिकेट में सबसे बड़े फिनिशरों में से एक माना जाता है, विफल रहे और सात रन से मैच हार गए।

कार एक्सीडेंट के बाद अफगान क्रिकेटर नजीबुल्लाह तारकई ICU में भर्ती, हालत नाजुक

आईपीएल 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स की तीसरी सीधी हार के बाद एमएस धोनी ने अपना दोष स्वीकार कर लिया और यह चर्चा का बिन्दु बन गया।

"10000000 प्रतिशत आपसे सहमत हैं"

इसके बाद पठान ने ट्विटर पर पोस्ट किया: "आयु केवल कुछ के लिए एक संख्या है और दूसरों के लिए एक कारण है कि उनको ड्रॉप कर दिया जाए ..." इसने सोशल मीडिया पर एक बहस छेड़ दी। और पठान के ट्वीट को जोड़ने के लिए, दिग्गज क्रिकेटर और सीएसके स्पिनर हरभजन सिंह ने भी पोस्ट के साथ अपने पूर्व साथी के ट्वीट पर प्रतिक्रिया व्यक्त की: "10000000 प्रतिशत आपसे सहमत हैं।"

हरभजन, जो सीएसके का हिस्सा थे, ने व्यक्तिगत कारणों से इस साल के आईपीएल से बाहर होने का विकल्प चुना, पठान, जिन्होंने ज्यादातर समय धोनी का समर्थन किया है, धोनी के कुछ फैसलों के खिलाफ मुखर रहे हैं। इससे पहले, बड़ौदा के ऑलराउंडर ने 2008 में श्रीलंका के खिलाफ द्विपक्षीय श्रृंखला के दौरान एक अजीब घटना पर भी सवाल उठाया था, जहां उन्हें भारत के लिए खेल जीतने के बावजूद टीम से बाहर कर दिया गया था।

क्या धोनी के लिए ट्वीट को निर्देशित किया गया?

क्या धोनी के लिए ट्वीट को निर्देशित किया गया?

अभी तक यह क्लियर नहीं है कि क्या धोनी के लिए ट्वीट को निर्देशित किया गया था, लेकिन यह सुनिश्चित है कि आईपीएल 2020 में सीएसके के अब तक के प्रदर्शन की बदौलत सोशल मीडिया पर एक ताजा बहस का दौर हो गया है। हालांकि, तीन बार के चैंपियन जब किंग्स इलेवन पंजाब का रविवार (4 अक्टूबर) को दुबई में सामना करेंगे तो जीत के लिए जान लगाना चाहेंगे ताकि धोनी को लेकर हो रहा शोर-शराबा बंद हो और प्लेऑफ में जाने का रिकॉर्ड लगातार बरकरार रहने की उम्मीद बने रहे।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Sunday, October 4, 2020, 12:52 [IST]
Other articles published on Oct 4, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X